Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Poster Reactions: 'टाइगर 3' का पोस्टर देख क्रेजी हुए फैंस, बोले- 'जवान के बाद आयेगा एक और तूफान'

Tiger 3 Poster Reactions सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में सलमान और कैटरीना का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। बता दें एक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि ये फिल्म कब रिलीज होने वाली है। जिस पर अब यूजर्स का रिएक्शन आना शुरू हो गया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 11:46 AM (IST)
Hero Image
सलमान और कैटरीना की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' का पोस्टर रिलीज (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Tiger 3 Poster Reactions: सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस फिल्म का पोस्टर रिवील कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि फिल्म कब रिलीज हो रही है। पोस्टर रिवील होने के बाद इस पर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं।

'टाइगर 3' के पोस्टर पर रिएक्शन

कैटरीना कैफ ने पोस्टर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि ना कोई लिमिट, ना कोई डर, ना पीछे मुड़ना। पोस्टर देखने के बाद फैंस ने इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'जोया आ रही है'। वहीं, दूसरे फैन ने लिखा कि 'जवान का तूफान अभी रुका नहीं कि एक और तूफान आने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शनिवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'टाइगर 3' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ये फिल्म दिवाली 2023 पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि फिल्म हिंदी, तमिल और तेलगु में आने वाली है। 'टाइगर 3' के निर्देशक मनीष शर्मा हैं और इसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं।

फिल्म में दिखाई देगी ये स्टार कास्ट

'टाइगर 3' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी दिखाई देने वाले हैं। वहीं, जवान के बाद शाहरुख खान 'टाइगर 3' में कैमियो भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही यशराज बैनर तले बनी ये फिल्म पैन इंडिया फिल्म होगी। बता दें, इससे पहले एक था टाइगर साल 2012 में और टाइगर जिंदा है साल 2017 में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी हैं।

ऐसे में अब फैंस भाईजान की इस आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित भी दिखाई दे रहे हैं। पहले दो पार्ट और 'गदर 2', 'पठान' जैसी फिल्मों के सुपरहिट होने के बाद 'टाइगर 3' का तीसरा पार्ट कितना रिकॉर्ड तोड़ता है, अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा।