Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Song Teaser Out: पहले गाने में दिखी टाइगर-जोया की केमिस्ट्री, 'लेके प्रभु का नाम' का टीजर आउट

Tiger 3 Song Teaser Out सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म के पहले गाने लेके प्रभु का नाम का टीजर आउट हो चुका है जिसमें टाइगर और जोया की केमिस्ट्री आग लगा रही है। इस गाने में सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर से अपना स्वैग दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 20 Oct 2023 01:10 PM (IST)
Hero Image
टाइगर-3 के पहले गाने का टीजर रिलीज / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 First Song Teaser Out: सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर 'टाइगर-3' की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी बढ़ती जा रही है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस स्पाई यूनिवर्स की फिल्म के ट्रेलर से लेकर कई पोस्टर्स तक मेकर्स रिलीज कर चुके हैं।

बीते दिन ही टाइगर 3 के पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' की घोषणा करते हुए सलमान खान ने कटरीना कैफ के साथ एक पोस्टर शेयर किया था। इस गाने से सालों बाद सलमान-अरिजीत की दुश्मनी खत्म हुई है।

अरिजीत-सलमान की साझेदारी को देखने के लिए बेताब फैंस के लिए अब मेकर्स ने 'लेके प्रभु का नाम' गाने का टीजर भी आउट कर दिया है।

टाइगर-3 के पहले गाने का टीजर हुआ आउट

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को जब-जब फैंस देखते हैं, उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। हाल ही में मेकर्स ने YouTube पर पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' की पहली झलक शेयर कर दी है। हालांकि, मेकर्स ने टाइगर-3 (Tiger-3) के इस गाने का 16 सेकंड का एक वीडियो रिलीज किया, जिसमें सिर्फ म्यूजिक है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने Arijit Singh का किया जोरदार स्वागत, 'टाइगर 3' के पहले गाने का पोस्टर हुआ रिलीज

16 सेकंड के वीडियो में सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों एक बार फिर से एक साथ 'स्वैग' दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। अरिजीत सिंह की आवाज में सलमान खान को डांस करते हुए देखने के लिए अभी आपको थोड़ा इंतजार और करना होगा।

गाने की इस छोटी सी झलक के बाद तो फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और मेकर्स से ये गुजारिश कर रहे हैं कि अरिजीत सिंह की आवाज में सलमान के लिए गाए इस गाने को जल्द रिलीज करें।

दिवाली के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी टाइगर-3

सलमान खान ईद और दिवाली के मौके पर अपने फैंस के बीच आते हैं। इस बार 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ सलमान खान ईद के मौके पर तो तोहफा नहीं दे पाए थे, लेकिन अपनी फिल्म 'टाइगर-3' के साथ वह अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने के लिए कमर कस चुके हैं।

सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ के साथ इस फिल्म से इमरान हाशमी भी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन रहे हैं। वह टाइगर-3 में विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं। ये मूवी सिनेमाघरों में 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: सलमान हैं बॉक्स ऑफिस के टाइगर तो उनके 'बेटे' हैं सोशल मीडिया स्टार, शाहिद संग भी आ चुके हैं नजर