Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 के गाने में 10 अलग-अलग लुक में नजर आईं कटरीना कैफ, हर एक अंदाज में 'जोया' ने लूटी महफिल

टाइगर 3 का पहला गाना लेके प्रभु का नाम का टीजर हाल ही में रिलीज किया था। जिसके बाद से सॉन्ग लगातार चर्चा में बना हुआ है। वहीं अब सोमवार को गाने को रिलीज कर दिया गया है। लेके प्रभु का नाम में कटरीना कैफ के कई अलग- अलग लुक देखने को मिल रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 23 Oct 2023 07:15 PM (IST)
Hero Image
Tiger 3 के गाने में 9 अलग- अलग लुक में नजर आईं कटरीना कैफ, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कटरीना कैफ अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के वक्त भी एक्ट्रेस ने सलमान खान से ज्यादा फैंस का ध्यान खींचा था। एक टॉवेल सीन से उन्होंने तहलका मचा दिया था। अब गाने 'लेके प्रभु का नाम' से भी एक्ट्रेस फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रही हैं।

टाइगर 3 का पहला गाना पिछले काफी समय से खबरों में बना हुआ है। तीन दिन पहले मेकर्स ने 'लेके प्रभु का नाम' का टीजर रिलीज किया था। वहीं, अब 23 अक्टूबर को पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Song Reaction: तगड़ी है टाइगर की फैन फॉलोइंग, 'लेके प्रभु का नाम' ने मचाया गदर, फैंस बोले- भाई का जलवा

कटरीना के 9 अवतार

टाइगर 3 के पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' में कटरीना कैफ बेहद गॉर्जियस दिख रही है और जोया का चार्म बनाए हुए हैं। 'लेके प्रभु का नाम' में कटरीना ने 10 अलग- अलग लुक में नजर दिख रही है और उनका हर एक अंदाज जुदा है। गाने के लिए कटरीना कैफ ने बॉडीकॉन से लेकर शॉट ड्रेस तक कई डिफरेंट लुक अपनाए।

टाइगर 3 के डायरेक्टर

टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। वहीं, दूसरे पार्ट को अब्बास जफर ने बनाया था। अब टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स के हेड आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट

टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में है। टाइगर 3 को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

टाइगर 3 इस साल दिवाली पर 12 नवंबर को रिलीज होगी। पहली बार टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: सलमान, कटरीना और इमरान के साथ ये हैं 'टाइगर 3' की जान, रॉ चीफ से विलेन तक जानें कैरेक्टर्स की डिटेल्स