Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: 'लेके प्रभु का नाम' सिंगर से छुपाई गई ये बड़ी जानकारी, 'टाइगर 3' के गाने की रिलीज के बाद किया खुलासा

Leke Ke Prabhu Ka Naam Song सलमान खान और कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का पहला गाना लेके प्रभु का नाम हाल ही में रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर सलमान का ये गाना जमकर धूम मचा रहा है। लेके प्रभु का नाम गाने को सिंगर अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने गाया है। ऐसे में निकिता ने इस गाने को लेकर बड़ी बात कही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 27 Oct 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 की सिंगर ने किया बड़ा खुलासा (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Leke Ke Prabhu Ka Naam Song: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में 'टाइगर 3' का पहला डांसिंग सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' का रिलीज किया गया है।

इस गाने को हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने अपनी जादुई आवाज में गाया है। इस बीच अब निकिता ने सलमान (Salman Khan) और कटरीना के इस सॉन्ग को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

'लेके प्रभु का नाम' की सिंगर ने किया बड़ा खुलासा

निकिता गांधी बॉलीवुड की मशहूर गायिकाओं को लिस्ट में शुमार हैं। मौजूदा समय में स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' के लेटेस्ट सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' के नाम को लेकर निकिता का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच निकिता गांधी ने फिल्म के इस गाने को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकार आपको हैरानी होगी। दरअसल हाल ही में निकिता ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया है-

''मैंने लेके प्रभु का नाम गाना एक साल पहले रिकॉर्ड किया था। उस समय मुझे इस बात की भनक बिल्कुल भी नहीं थी, ये गाना सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 के लिए है। मुझे लगा की सिर्फ एक बॉलीवुड सॉन्ग है। लेकिन लेके प्रभु का नाम की रिलीज से कुछ सप्ताह पहले जब मैंने इस गाने के फाइनल टच अप के लिए तैयारियां शुरू कीं, तब मुझे पता लगा कि ये टाइगर 3 का पहला गाना होगा। हालांकि मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं जो ये गाना मुझे मिला।''

मालूम हो कि निकिता गांधी इससे पहले 'तू झूठी मैं मक्कार का तेरे प्यार में,शहजादा का मुंडा सोना सोना और और सूर्यवंशी का ना जा ना जा' जैसे कई सॉन्ग गा चुकी हैं।

यूट्यूब पर 'लेके प्रभु का नाम' ने मचाया धमाल

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का 'लेके प्रभु का नाम' का इस समय फैंस की पहली पसंद बना हुआ है। यू्ट्यूब पर रिलीज के 4 दिन के में 'लेके प्रभु का नाम' को 36 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जबकि 1.1 मिलियन लोगों ने इस गाने को लाइक्स किया है।

ऐसे में ये साफतौर पर कहा जाए की अब पार्टियों में सिंगर निकिता गांधी का 'लेके प्रभु का नाम' का धूम मचाता हुआ नजर आएगा।

ये भी पढ़ें- Tiger 3: इस दिन शुरू होगी Salman Khan की 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग, इतने घंटे होगी फिल्म की लेंथ