Move to Jagran APP

Tiger 3 Song: कटरीना कैफ के डांस पर फिदा हुए Salman Khan, 'टाइगर 3' के पहले सॉन्ग को लेकर कही ये बात

Leke Prabhu Ka Naam Song सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मूवी टाइगर 3 को लेकर सुर्खियां बनी हुई है। फिल्म की रिलीज से पहले इसको लेकर आए दिन लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहे हैं। हाल ही में इस मूवी के पहले सॉन्ग लेके प्रभु का नाम का एलान हुआ है। अब सलमान खान ने इस गाने में कटरीना के डांस को लेकर अपने दिल की बात कह डाली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 21 Oct 2023 12:32 PM (IST)Updated: Sat, 21 Oct 2023 12:32 PM (IST)
कटरीना कैफ के डांस पर सलमान खान ने कही ये बात (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Leke Prabhu Ka Naam Song: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान का नाम इस समय में उनकी आने वाली स्पाई थ्रिलर मूवी 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में है। हाल ही में 'टाइगर 3' का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए बढ़ गई है।

एक दिन पहले 'टाइगर 3' के पहले सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' का प्रोमो वीडियो भी सामने आया है। इस बीच अब इस गाने में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ डांस करने को लेकर सलमान खान ने बड़ी बात कह दी है और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर ये खास पोस्ट शेयर किया है।

कटरीना के डांस पर फिदा हुए सलमान खान

शनिवार को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में सलमान ने कटरीना कैफ की लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। साथ ही इस ट्वीट में भाईजान ने लिखा है- ''कटरीना आप सच में बेहतरीन हो, आपके साथ डांस करने हमेशा से मेरे लिए सौभाग्य की बात है। टाइगर और जोया का पार्टी सॉन्ग आने वाले 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। आप लोग देखना न भूलें।''

इस तरह से सलमान खान ने अपनी को-स्टार कटरीना कैफ और 'टाइगर 3' के पहले सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' को लेकर बड़ी बात कही है। यशराज बैनर तले बनी 'टाइगर 3' के अलावा फैंस 'लेके प्रभु का नाम गाने' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस डांसिंग सॉन्ग को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने करिश्माई आवाज में गाया है।

दिवाली पर होगा 'टाइगर 3' का धमाका

डायरेक्टर मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' को लेकर फैंस की उत्सुक्ता काफी बढ़ी हुई है। 'टाइगर 3' के ट्रेलर को ऑडियंस की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में दर्शक ज्यादा समय तक सलमान खान (Salman Khan) को टाइगर के रूप में वापसी करते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं।

गौर करें 'टाइगर 3' की रिलीज डेट की तरफ 12 नवंबर दिवाली के मौके पर ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इस मूवी में एक्टर इमरान हाशमी भी लीड रोल में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Song Teaser Out: पहले गाने में दिखी टाइगर-जोया की केमिस्ट्री, 'लेके प्रभु का नाम' का टीजर आउट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.