Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: सलमान खान की टाइगर 3 से पहले मेकर्स ने फैंस के सामने रखा ये बंपर ऑफर, सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

Tiger 3 सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक लंबे समय के बाद फिल्मी पर्दे पर लौट रही है। टाइगर 3 की रिलीज से पहले मेकर्स लगातार इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। अब हाल ही में मेकर्स ने फैंस एक बड़ा ऑफर दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 के मेकर्स ने फैंस को दिया ये बड़ा ऑफर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की रिलीज को महज अब 10 दिन ही बचे हुए हैं। टाइगर 3 से जब सलमान खान का पहला ही मैसेज सामने आया था, तब से ही फैंस इस फिल्म के थिएटर में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मेकर्स भी इस कोशिश में लगे हुए हैं कि जब तक ये फिल्म थिएटर में नहीं आ जाती फैंस इससे जुड़े रहे। अब हाल ही में मेकर्स ने Tiger 3 से पहले फैंस के सामने एक ऐसा ऑफर रखा है, जिससे सुनने के बाद वह खुशी से निश्चित तौर पर उछल पड़ेंगे।

टाइगर 3 के मेकर्स फैंस को देंगे ये बड़ा गिफ्ट

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की देशभर में कितनी बड़ी फैन फॉलोइंग है, ये तो हम सब ही जानते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई बेकरार रहता है। अब हाल ही में यशराज ने फैंस को घर बैठे अपनी ये इच्छा पूरा करने का मौका दिया है। कुछ दिनों पहले सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' दर्शकों के सामने आया था।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 की रिलीज के पहले होगा यश राज फिल्म्स का धमाका, 3 से 5 नवंबर तक चलेगा YRF फिल्म फेस्टिवल, जानें डिटेल्स

इस गाने में अरिजीत सिंह ने पहली बार सलमान खान के लिए अपनी आवाज दी थी। गाने में कटरीना कैफ (Katrina Kaif)के डांस मूव और सलमान के स्वैग को ऑडियंस ने पसंद किया था। अब हाल ही में मेकर्स ने फैंस को 'लेके प्रभु का नाम' गाने पर रील्स बनाने के लिए कहा, जो रील सबसे ज्यादा पसंद की जाएगी, उन कुछ लकी विनर्स को सलमान खान से मिलने का मौका मिलेगा।

12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी टाइगर 3

सलमान खान (Salman Khan)और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर-3' दिवाली के खास मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जो मूवी में विलेन बने हैं।

सलमान-कटरीना और इमरान हाशमी के अलावा इस मूवी में शाह रुख खान एक बार फिर से पठान बनकर लौटेंगे। टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौर के साथ मिलकर वह दुश्मनों का खात्मा करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Release: विदेशों में इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर 3', जानिए इंटरनेशनल मार्केट में शो की फुल डिटेल्स