Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: 'शाह रुख-ऋतिक के सीन भी अब फिल्म नहीं बचा सकते' , आखिर क्यों सलमान की टाइगर 3 को लेकर भड़के यूजर्स

Tiger 3 सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की यश राज बैनर तले बनी फिल्म 12 नवंबर को दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में पहली बार सलमान और इमरान के बीच में फैंस को एक्शन देखने को मिलेगा। अब हाल ही में सलमान खान की टाइगर 3 के इस फैसले से फैंस काफी खफा हो गए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 08 Nov 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 के मेकर्स से इस कारण नाराज हुए फैंस / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की स्पाई यूनिवर्स फिल्म 'टाइगर-3' की रिलीज को बस अब चंद दिन ही बाकी हैं। ये फिल्म दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के U/A सर्टिफिकेट मिल चुका है।

सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ की फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जोरदार चल रही है। बीते दिन तक इस मूवी ने टोटल 6 करोड़ रिलीज से पहले ही कमा लिए थे।

हालांकि, अब मेकर्स द्वारा लिए गए एक फैसले के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि शाह रुख-ऋतिक भी अब फिल्म को नहीं बचा सकते हैं।

टाइगर 3 के मेकर्स के इस फैसले पर भड़के यूजर्स

यश राज इस बात में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है कि फैंस तब तक टाइगर 3 से जुड़े रहे, जब तक ये फिल्म थिएटर में नहीं आ जाती। इसे लेकर हर दिन वह कोई न कोई अपडेट शेयर करते रहते हैं। बुधवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने टाइगर 3 से जुड़ी अपडेट देते हुए बताया कि 'टाइगर 3' का रन टाइम बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Video: फैन ने इल्यूजन आर्ट से क्रिएट किया सलमान का 'टाइगर' लुक, सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा वीडियो

2 घंटे 33 मिनट 38 सेकंड की इस फिल्म में एडिशनली कुछ फुटेज एड की गयी हैं, जिसके बाद इस फिल्म का रन टाइम बढ़कर 2 घंटे 36 मिनट हो चुका है। जहां कुछ फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि फिल्म में क्या नया एडिशन किया गया है, तो वहीं कुछ यूजर्स को यश राज द्वारा किये गए ये लास्ट मिनट बदलाव नहीं पसंद आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

यूजर्स ने कहा, 'कोई भी अब मूवी नहीं बचा पाएगा'

यश राज के 'टाइगर-3' को लेकर आखिरी मोमेंट पर लिए गए इस फैसले के लिए सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें 'डेस्पिरेट' बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो, यशराज बहुत ज्यादा पैनिक कर रहा है, जितना नहीं करना चाहिए। ये दर्शकों पर एक गलत इम्प्रेशन डालता है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "शाह रुख खान और ऋतिक रोशन के सीन भी अब इसे सुरक्षित नहीं कर सकते"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये सब क्या चल रहा है, इन्हें कुछ भी करके फिल्म बस हिट करवानी है।

आपको बता दें कि टाइगर-3 में शाह रुख खान 'पठान' बनकर कैमियो करते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: रिलीज से 4 दिन पहले Salman Khan की 'टाइगर 3' में हुआ बड़ा बदलाव, मेकर्स ने चला नया पैंतरा