Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 की बंपर कमाई के बाद सल्लू भाई ने फैन्स को लेकर जो बात कही है वो दिल जीत लेगी

Tiger 3 हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान भी अपनी एक्शन छवि को लगातार बनाए हुए हुए। हालिया प्रदर्शित फिल्म टाइगर 3 में भी वह कुछ इसी अंदाज में नजर आए। फिल्म की सफलता के कारणों पर सलमान ने कहा ‘(अपने प्रशंसकों की तरफ इशारा करते हुए) अभी तक तो इन लोगों की बदौलत स्क्रीन पर कुछ करना नहीं पड़ रहा है। जैसा हूं वैसे ही चला जाता हूं।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Sun, 19 Nov 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
Tiger 3 की बंपर कमाई के बाद सल्लू भाई ने फैन्स को लेकर जो बात कही है

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर 3 के बाद नहीं हुई है सलमान की अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा अपनी भूमिकाओं में नए प्रयोग करने की जगह कुछ कलाकार अपनी स्थापित छवि और प्रशंसक वर्ग की पसंद के अनुसार ही काम करके संतुष्ट हैं।

हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान भी अपनी एक्शन छवि को लगातार बनाए हुए हुए। हालिया प्रदर्शित फिल्म टाइगर 3 में भी वह कुछ इसी अंदाज में नजर आए। शुक्रवार की रात मुंबई में प्रशंसकों के लिए रखी गई विशेष स्क्रीनिंग में वह अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ पहुंचे।

फैन्स की बदौलत ही है सब कुछ

इस दौरान फिल्म की सफलता के कारणों पर सलमान ने कहा, ‘(अपने प्रशंसकों की तरफ इशारा करते हुए) अभी तक तो इन लोगों की बदौलत स्क्रीन पर कुछ करना नहीं पड़ रहा है। जैसा हूं वैसे ही चला जाता हूं, इनको अच्छा लगता है, फिर ज्यादा होशियारी करने की जरूरत नहीं है। जितनी कामिक टाइमिंग है, उतनी ही रहने दो। जितना एक्शन कर सकते हो, उसमें थोड़ा सा बढ़ाए जाओ। जितना रोमांस कर सकते हो, उसे थोड़ा कम करो, ताकि उसे परिवार वाले साथ जाकर देखें। इस फिल्म में कैटरीना हैं, तो जोया और टाइगर का थोड़ा रोमांस तो बनता ही है।

खलनायक इमरान को लेकर कही यह बात

आगे सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर इस फिल्म में इमरान का रोल आतिश (फिल्म का खलनायक) का नहीं होता, तो मैं गारंटी के साथ बोल सकता हूं कि (इमरान को पकड़कर किस करने का एक्शन करते हुए) ये तो हो ही जाता। मेरी आदत तो ऐसी कभी रही नहीं, लेकिन ऐसा लगता है कि इनकी आदत छूटी जा रही है। इसी बीच इमरान बोलते हैं कि मैंने मनीष (निर्देशक मनीष शर्मा) को बोला था फिल्म में मेरा एक वो वाला (हाथों से किस का इशारा करते हुए) ट्रैक डाल दो और गाने का ट्रैक भी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: टॉवल सीन को लेकर Salman Khan ने पूछा Katrina Kaif से सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब