Move to Jagran APP

Tiger 3: ट्रेलर से पहले क्यों दिखाया गया 'टाइगर का मैसेज', सामने आई इसकी असल वजह

Tiger 3 सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को पर्दे पर देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ 5 साल बाद इनकी जोड़ी नजर आने वाली है। अब हाल ही में टाइगर-3 एक्टर सलमान खान ने बताया कि आखिर इस फिल्म का ट्रेलर आने से पहले उन्होंने टाइगर का मैसेज क्यों शेयर किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 29 Sep 2023 07:32 PM (IST)Updated: Fri, 29 Sep 2023 07:32 PM (IST)
टाइगर 3 का पोस्टर / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। स्पाई थ्रिलर यूनिवर्स की इस मूवी में सलमान खान एक बार फिर से रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर बनकर लौट रहे हैं।

यशराज प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का कुछ दिनों पहले एक प्रमोशनल वीडियो सामने आया था, जिसको देखने के बाद फैंस ने रिलीज से पहले ही 'टाइगर-3' को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया। 'टाइगर जब तक मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं' इस एक डायलॉग ने इंटरनेट पर कहर मचा दिया।

अब हाल ही में सलमान खान ने 'टाइगर' की सफल फ्रेंचाइजी पर बात करते हुए बताया कि ट्रेलर से पहले आखिर उन्होंने ये छोटा सा मैसेज लोगों तक क्यों पहुंचाया।

इस वजह से ट्रेलर से पहले आया 'टाइगर का मैसेज'

सलमान खान की इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे। समीक्षकों की प्रशंसा तो इस फिल्म को मिली ही थी, लेकिन इसी के साथ स्पाई थ्रिलर इन दोनों ही फिल्मों ने दमदार कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़े: Tiger 3: टाइगर की दहाड़ या Animal का प्रहार, जानिए 24 घंटे में किसने किया यूट्यूब पर राज

अब हाल ही में सलमान खान ने 'टाइगर' की फ्रेंचाइजी पर गर्व जताते हुए दुनियाभर में उन लोगों का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उनकी इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया। हाल ही में जब 'टाइगर का मैसेज' रिलीज किया गया था, तो उसमें टाइगर के पहले और दूसरे पार्ट के कुछ सीन्स एड किये गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बॉलीवुड के दबंग खान ने ये भी बताया कि उन्होंने 'टाइगर-3' के ट्रेलर से पहले वो मैसेज इसलिए दर्शकों के साथ शेयर किया था, ताकि लोग कि टाइगर, किरदार और फ्रेंचाइजी का क्या मतलब है ये जान सकें।

सलमान खान 'टाइगर-3' का ट्रेलर दिखाने के लिए हैं बेताब

सलमान खान ने लोगों द्वारा 'टाइगर-3' को मिल रहे प्यार पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए ये भी कहा कि वह ऑडियंस को अपनी आगामी फिल्म टीजर दिखाने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं। इस फिल्म में एक लम्बे समय के बाद फैंस को सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी परदे पर देखने को मिलेगी।

'टाइगर' सलमान खान के मैसेज के बाद अब फैंस फिल्म से कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के लुक का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल दिवाली के खास मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', राइटर नहीं, बल्कि इस शख्स के दिमाग की उपज था ये डायलॉग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.