Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan: थिएटर पहुंचकर सलमान खान ने छोटे-छोटे फैंस को दिया सरप्राइज, वीडियो हुआ वायरल

Salman Khan At Theater महज दो दिन में सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 ने अब तक भारत में 103 करोड़ की कमाई और वर्ल्ड वाइड 183 करोड़ कमा चुकी है। रोजाना थिएटर्स ने मूवी के शो हाउसफुल हो रहे हैं। फिल्म की सक्सेस देख सलमान खान भी बेहद खुश है और इसी खुशी में मंगलवार शाम एक्टर ने फैंस सरप्राइज दिया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 14 Nov 2023 07:54 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने की फैंस से मुलाकात (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Salman Khan At Theater: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों थिएटर्स में अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ से धमाल मचा रहे हैं। भाईजान की ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों रिलीज हुई थी।

महज दो दिन में टाइगर 3 ने अब तक भारत में 103 करोड़ की कमाई और वर्ल्ड वाइड 183 करोड़ कमा चुकी है। रोजाना थिएटर्स ने मूवी के शो हाउसफुल हो रहे हैं। फिल्म की सक्सेस देख सलमान खान भी बेहद खुश है और इसी खुशी में मंगलवार शाम एक्टर ने फैंस सरप्राइज दिया।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड Salman Khan ने लगाई दहाड़, दुनियाभर में 'टाइगर 3' की हुई चांदी

नन्हे फैंस से मिले सलमान खान

इन दिनों टाइगर 3 का क्रेज हर उम्र में लोगों में देखने को मिल रहा है। सलमान खान  (Salman Khan) के चाहने वालों की लिस्ट बहुत की लंबी है। बड़े से लेकर बच्चा-बच्चा उनका दीवाना है। अब इसी दीवानगी को देखते हुए सलमान खान मंगलवार शाम मुंबई के एक थिएटर में जा पहुंचे। जहां नन्हें फैंस उनकी फिल्म का आनंद ले रहे थे।

बच्चों के लिए टॉयज लेकर पहुंचे भाईजान

इस मौके पर सलमान खान अपने छोटे-छोटे फैंस से बातचीत की और उनके लिए तोहफे में टॉयज भी दिए। एक्टर ने कहा कि आप लोग फिल्म एंजॉय करो और फिर टॉयज लेकर खुशी-खुशी घर जाओ।

विदेशों में भी खूब छा रही है टाइगर 3 

सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की एक्शन फिल्म ने दो दिन में भारत में 100 करोड़ पार कर लिए हैं। विदेश की बात करें तो ये मूवी UAE और ऑस्ट्रेलिया में का गदर उड़ा रही है। कहा की ऑडियंस से सलमान खान को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दो दिन में फिल्म ने वर्ल्ड वाइड तौर पर 183 करोड़ की कमाई की है।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: ओवरसीज मार्केट में 'टाइगर 3' की दहाड़, सलमान खान की फिल्म ने इन देशों में किया ताबड़तोड़ बिजनेस