Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: पर्दे पर दिखेगी शाह रुख-सलमान और कटरीना की जोड़ी, किंग खान इस महीने करेंगे टाइगर 3 की टीम को ज्वाइन

Tiger 3 शाह रुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर रही है। इस बीच ही अब खबर है कि शाह रख खान जल्द ही कटरीना कैफ और सलमान खान को टाइगर 3 की शूटिंग में ज्वाइन करेंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 24 Feb 2023 04:27 PM (IST)
Hero Image
Tiger 3 Shah Rukh Khan Will Join Salman Khan and Katrina Kaif in April End for Spy Thriller Shooting/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tiger 3: शाह रुख खान और सलमान खान जब भी स्क्रीन पर साथ में आते हैं, तो उनके फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। दोनों ही बॉलीवुड पर राज करते हैं। हाल ही में दोनों की जोड़ी को फैंस ने यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'पठान' में साथ में देखा था।

शाह रुख-सलमान को साथ में एक्शन करते देख फैंस की निगाहें एक्टर्स से नहीं हट रही थीं। अब पठान के बाद दोनों की जोड़ी जल्द ही बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी 'टाइगर-3' में नजर आने वाली है। कटरीना कैफ और सलमान खान तो फिल्म की शूटिंग कर ही रहे हैं, लेकिन अब जल्द ही शाह रुख खान भी इस टीम को ज्वाइन करेंगे।

इस दिन शाह रुख खान करेंगे 'टाइगर 3' की शूटिंग

पठान, टाइगर 3 और फाइटर यशराज की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं। टाइगर 3 और पठान दोनों फिल्में एक-दूसरे का क्रॉस ओवर है। जहां पठान में टाइगर सलमान खान ने रॉ एजेंट के रूप में शाह रुख खान की मदद की थी, तो वहीं अब किंग खान भी कुछ ऐसा करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ और इमरान हाश्मी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

पिंकविला में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो शाह रुख खान, कटरीना कैफ और सलमान खान को इस फिल्म की शूटिंग के लिए अप्रैल में ज्वाइन करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो अप्रैल के अंत में किंग खान 'टाइगर-3' के लिए स्पेशल शूट मुंबई में ही करेंगे।

सलमान के पास शाह रुख खान के लिए ये है खास मिशन

फिल्म के करीबी सूत्रों ने कहा, 'शाह रुख खान अप्रैल के एंड में टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे और ज्यादा चांसेस इस बात के हैं कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही होगी। हालांकि, मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी सारी जानकारियां फिलहाल गुप्त ही रखी हैं, लेकिन उम्मीद यही की जा रही है कि दोनों बड़े सुपरस्टार्स फिल्म में कोई न कोई बड़ा ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आएंगे।

पठान के बाद टाइगर 3 से भी अपने दर्शकों को पूरी तरह से हैरान कर देंगे। शाह रुख खान की पठान की बात करें तो इस फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इंडिया में इस फिल्म ने टोटल 520 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif video: नशे में धुत्त कटरीना कैफ ने एक्स को किया था कॉल, सालों बाद एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

यह भी पढ़ें: Tiger met Pathaan: मिजान ने सलमान-शाहरुख के साथ फोटो की शेयर, फैंस बोले- 'बेहतरीन'