Move to Jagran APP

Tiger 3 Song Ruaan: 'टाइगर 3' का लिरिकल वीडियो सॉन्ग 'रुआं' रिलीज, आदित्य चोपड़ा ने लिया ये बड़ा फैसला

Tiger 3 Song Ruaan सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का दूसरा ट्रैक रुआं का लिरिकल वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस वीडियो में दोनों की कमेस्ट्री देखने को मिलेगी लेकिन आदित्य चोपड़ा ने रुआं की ऑफिशियल वीडियो रिलीज में देरी करने का निर्णय लिया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 10:03 PM (IST)
Hero Image
'टाइगर 3' का दूसरा ट्रैक 'रुआं' जारी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Song: सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज डेट नजदीक आ रही है। ऐसे में फैंस का भी क्रेज इसे लेकर बढ़ता ही जा रहा है। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस बेसब्री से टाइगर की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

अब मेकर्स ने सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म का दूसरा ट्रैक 'रुआं' भी जारी कर दिया है। बता दें कि यह लिरिकल वीडियो सॉन्ग है, जिसमें सिर्फ गाने की तस्वीरें ही दिखाई दे रही हैं और फिल्म की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 में 'आतिश' बनने से पहले इमरान हाशमी ने इन फिल्मों में निभाया नेगेटिव रोल, हीरो से ज्यादा हुए पॉपुलर

अरिजीत सिंह ने दी 'रुआं' को आवाज

'टाइगर 3' का मोस्ट अवेटेड दूसरा गाना 'रुआं' जारी कर दिया गया है। इस गाने में अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। साथ ही इस गाने में टाइगर और जोया के रूप में सलमान खान और कटरीना कैफ की खूबसूरत तस्वीरें और कुछ झलकियों को दिखाया गया है।

'टाइगर 3' के 'रुआं' लिरिकल गाने को यूट्यूब पर 2 घंटे में 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। फैंस इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस अरिजीत सिंह की आवाज की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

आदित्य चोपड़ा ने लिया फैसला

यशराज फिल्म्स का YRF स्पाई यूनिवर्स के आसपास गोपनीयता बनाए रखने का इतिहास रहा है और इस दृष्टिकोण ने दर्शकों की अपेक्षा को सफलतापूर्वक बढ़ाया है। 'टाइगर 3' के मामले में, आदित्य चोपड़ा ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण कहानी वाले भाग को सुरक्षित रखने के लिए इसके दूसरे गाने 'रुआं' की रिलीज में देरी करने का निर्णय लिया है। इसका मकसद यह सुनिश्चित करना है कि दिवाली पर फिल्म की रिलीज तक यह सस्पेंस बरकरार रहे।

मनीष शर्मा ने दिया ये बयान

निर्देशक मनीष शर्मा ने कहा कि टाइगर और जोया इस फिल्म में बहुत अधिक व्यक्तिगत और गहन यात्रा पर हैं और रुआं इसे आवाज देता है। जिस तरह से इसे फिल्म में दिखाया गया है, हम कहानी को उसी तरह रखना चाहते थे, जिस तरह से उन्हें अनुभव किया जाना चाहिए। इसके आगे बताते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि यह जानते हुए कि हमारे पास अरिजीत सिंह का गाया गया यह गाना है, जिसे सलमान खान पर फिल्माया गया है और इसे रोकने का निर्णय लेना कठिन रहा है'।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: एडवांस बुकिंग में टाइगर 3 नहीं तोड़ पाई जवान- पठान का रिकॉर्ड, क्या शाह रुख की बराबरी कर पाएंगे सलमान?