Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Song Ruaan: 'टाइगर 3' के 'रुआं' गाने का वीडियो हुआ रिलीज, रूह छू लेगी अरिजीत सिंह की आवाज

Ruaan Video Song Release सलमान खान कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 का रुआं गाने का वीडियो रिलीज कर दिया है। फिल्म रिलीज से पहले इसका लिरिकल सॉन्ग रिलीज किया था। इस गाने को फैंस के पसंदीदा सिंगर अरिजीत ने अपनी आवाज दी है। रुआं गाने का वीडियो वर्जन भी अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 20 Nov 2023 02:53 PM (IST)
Hero Image
'रुआं' का वीडियो हुआ रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ruaan Video Song Release: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को रिलीज हुए बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा हो चुका है। ऐसे में फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब मेकर्स ने 'रुआं' गाने का वीडियो रिलीज कर दिया है।

बता दें कि पहले इस गाने का ऑडियो रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। ऐसे में हर कोई इसका वीडियो देखने की डिमांड कर रहा था।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Day 8: इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के मैच के बीच बुरे फंसे सलमान, टाइगर 3 की संडे को बस इतनी कमाई

'रुआं' का वीडियो हुआ रिलीज

6 नवंबर को 'टाइगर 3' का गाना 'रुआं' का ऑडियो ट्रैक रिलीज किया था। उस समय मेकर्स ने यह फैसला लिया था कि इसका वीडियो वर्जन फिल्म की रिलीज के बाद रिलीज किया जाएगा। अब आज 20 नवंबर को 'टाइगर 3' के निर्माताओं ने रोमांटिक ट्रैक 'रुआं' का वीडियो भी रिलीज कर दिया है।

अरिजीत सिंह ने गाया है 'रुआं'

'टाइगर 3' का रोमांटिक ट्रैक 'रुआं' गाने को फेमस सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं, प्रीतम ने इसे कंपोज किया है और इरशाद कामिल ने लिखा है। 'टाइगर 3' के 'रुआं' के वीडियो वर्जन को यूट्यूब पर 2 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। फैंस कमेंट सेक्शन में गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

जलवा दिखा रही है 'टाइगर 3'

सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म 'टाइगर 3' को रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं। यूजर्स इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो यह मूवी जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली है।

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह टाइगर सीरीज का तीसरा पार्ट है। इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: टॉवल सीन को लेकर Salman Khan ने पूछा Katrina Kaif से सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब