Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: फिल्म में टॉवेल फाइट सीन शूट करना नहीं था आसान, कटरीना कैफ और मिशेल ली के सामने आई थी ये बड़ी चुनौती

टाइगर 3 में कटरीना कैफ जिस एक्ट्रेस के साथ लड़ते हुए नजर आई थीं उनका नाम मिशेल ली है। मिशेल ली एक प्रोफेशल एक्शन स्टार हैं। उन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है। अब टाइगर 3 में कटरीना कैफ के साथ एक्शन करते नजर आएंगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 27 Oct 2023 04:44 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 में टॉवेल फाइट सीन शूट करना नहीं था असान, (IX Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 चर्चा में बनी हुई है। फिल्म कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें सबसे ज्यादा ध्यान कटरीना कैफ के टॉवेल फाइट सीन ने खींचा था।

टाइगर 3 में कटरीना कैफ जिस एक्ट्रेस के साथ लड़ते हुए नजर आई थीं, उनका नाम मिशेल ली है, जो ज्यादातर हॉलीवुड स्टार्स के साथ काम करती है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने टॉवेल सीन शूट करने के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: रिलीज से पहले 'टाइगर 3' ने The Marvels का किया पत्ता साफ, इस मामले में Salman Khan ने मारी बाजी?

इन हॉलीवुड स्टार्स के साथ किया काम

एक्शन सीन सूट करने में माहिर मिशेल ली, ब्लैक विडो में स्कारलेट जोहानसन, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन में जॉनी डेप, बुलेट ट्रेन में ब्रैड पिट और वेनम में टॉम हार्डी के साथ फाइटिंग सीन शूट कर चुकी हैं।

 

टॉवेल मे फाइट करना नहीं था आसान

मिशेल ली यूं तो एक्शन सीन शूट करने में एक्सर्ट हैं, लेकिन टाइगर 3 के टॉवेल सीन ने उन्हें कुछ चैलेंज दे दिए थे। उन्होंने बताया कि इस सीन की सबसे चुनौती ये थी कि एक्शन करते वक्त टॉवेल को संभाले रखना था कि कहीं वो गिर न जाए। मिशेल ली ने कहा, "एक बड़ी चुनौती कपड़े संभालना था। ढेर सारी हलचल और फाइट सीन निभाने के दौरान हमारी टॉवेल को सही जगह पर टिके रहना बेहद जरुरी था। हमने टॉवेल को कुछ जगहों से सिल दिया था और इससे काफी मदद मिली थी।"

मिशेल ने शूटिंग किया एंजॉय

टाइगर 3 के ट्रेलर में सबसे ज्यादा तवज्जो टॉवेल सीन को मिलने पर मिशेल ली ने कहा कि ये उनके लिए हैरानी की बात नहीं है, क्योंकि उन्हें इस एक सीन के लिए 2 हफ्तों तक तैयारी की थी। उन्होंने कहा, "मैं हैरान नहीं हूं। जब हम इसकी शूटिंग कर रहे थे तो मुझे लगा कि ये ग्रैंड है। हमने कुछ हफ्ते तक लड़ाई सीखी और रिहर्सल किया और फिर इसे शूट किया। सेट का डिजाइन बिल्कुल भव्य था और सीन शूट करना वाकई मजेदार था। एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का हिस्सा पर होना शानदार था।" 

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी ने अनोखे अंदाज में किया Salman Khan का किया जिक्र, भीड़ ने जमकर बजाईं सीटी और तालियां

View this post on Instagram

A post shared by Michelle (@___michellelee)