Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Trailer: सलमान खान का एक्शन देख खड़े हुए रोंगटे, फैंस बोले- जवान और पठान का तोड़ेगी रिकॉर्ड

Tiger 3 Trailer Reactions सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 के ट्रेलर का फैंस को काफी समय से इंतजार था। आखिराकर वह घड़ी आ गई। मेकर्स ने टाइगर 3 का ट्रेलर जारी कर दिया है जिसमें सलमान खान कटरीना कैफ और इमरान हाशमी का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। दिवाली पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 16 Oct 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan, Katrina Kaif and Emraan Hashmi from Tiger 3 Trailer

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) एक्शन और सस्पेंस का गजब का मिक्सचर लेकर हाजिर होने के लिए तैयार हैं। दिवाली पर उनकी फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ऐसा लग रहा है कि दिवाली से ज्यादा पटाखे सलमान खान की फिल्म में फूटने वाले हैं। कम से कम फिल्म का ट्रेलर तो यही बता रहा है। इसके अलावा इमरान हाशमी की एंट्री ने ट्रेलर का समां बांध दिया है। फैंस ट्रेलर के लिए काफी एक्साइटेड थे, जिसके सामने आने पर उन्होंने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं।

जबरदस्त है सलमान-कटरीना-इमरान की एंट्री

'टाइगर 3' ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना कैफ का धांसू लुक देखने को मिला है। न सिर्फ उनके लुक पर हर तरफ चर्चा है, बल्कि एक्शन सीन भी कमाल के हैं। सबसे ज्यादा दिलचस्प है 'टाइगर 3' के विलेन यानी कि इमरान हाशमी की एंट्री। तीनों की धमाकेदार एंट्री और डायलॉग डिलीवरी देखने के बाद ट्रेलर पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आए हैं।

ट्रेलर देख क्या बोले फैंस?

'टाइगर 3' की प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स की तरफ से ट्रेलर शेयर किया गया है। फिल्म की स्टोरी में अविनाश सिंह राठौड़ (सलमान खान) इस बार सिर्फ देश के लिए नहीं, बल्कि अपने परिवार के लिए भी लड़ेंगे। ट्रेलर में अविनाश और जोया (कटरीना कैफ) की छोटी सी फैमिली दिखाई गई है, जिसमें उनका बेटा भी है। ट्रेलर देख एक फैन ने लिखा कि उसके रोंगटे खड़े हो गए। उसने इसकी फोटो भी शेयर की।

फिल्म का ट्रेलर सलमान-कटरीना के फैंस को भा गया है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये पठान से 100 गुना बेहतर है।'

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'अब जवान गई भाईजान आ गए।' सलमान खान के एक फैन ने कमेंट किया, 'मैं बता नहीं सकती कि इस फिल्म का मुझे कितना इंतजार है।'

वहीं, कटरीना के फैंस भी ट्रेलर पर अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं रहे। उनकी प्रोफाइल पर एक ने लिखा, 'बॉक्स ऑफिस एक्सप्लोड होने वाला है।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'टावल फाइट सीन देखने के लिए बेकरार हूं।'

कब रिलीज हो रही फिल्म?

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। आमतौर पर फिल्में शुक्रवार या बुधवार को रिलीज होती हैं, लेकिन टाइगर 3 रविवार के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यानी भाईजान की फिल्म त्योहार पर एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।