Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Trailer: ट्रेलर रिलीज से पहले जारी हुआ 'टाइगर 3' का नया पोस्टर, भाईजान ने शुरू किया काउंटडाउन

Salman Khan Starrer Tiger 3 New Poster सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म के टीजर के बाद फैंस के लिए ट्रेलर का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। इस बीच फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। टाइगर 3 के इस नए पोस्टर में सलमान खान फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ 'टाइगर 3' का नया पोस्टर (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 New Poster: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के पहले पोस्टर से ही ये खबरों में छाई हुई है। रही-सही कसर फिल्म के टीजर ने पूरी कर दी। वहीं, अब फैंस टाइगर 3 के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।  इस बीच मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है।

टाइगर 3 के ट्रेलर के लिए फैंस के बीच एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए मेकर्स ने ये स्ट्रैटेजी अपनाई है। फिल्म के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज का काउंटडाउन शुरू कर दिया गया है, क्योंकि अब टाइगर 3 के ट्रेलर को बस 10 दिन रह गए है रिलीज के लिए।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Message Video Out: ईमानदारी छोड़ गद्दारी के रास्ते पर चला टाइगर, इस बार रॉ एजेंट ही बना भारत का दुश्मन

शुरू हुआ काउंटडाउन

टाइगर 3 के नए पोस्टर में सलमान खान सुपरस्पाई लुक के साथ फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। हाथ में मशीन गन लिए टाइगर दुश्मन पर हमला करने की तैयारी में दिख रहे हैं। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, "काउंटडाउन शुरू हो गया है। टाइगर 3 के ट्रेलर को बस 10 दिन बचे है। 16 अक्टूबर को ट्रेलर रिलीज हो रहा है।"

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

कब रिलीज होगी फिल्म ?

टाइगर 3 का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं। वहीं, फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म के प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। टाइगर की रिलीज डेट का अभी एलान नहीं किया गया, लेकिन फिल्म इस साल दिवाली के लिए लॉक दी गई है। इस बार टाइगर फ्रेंचाइजी की इस फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Ganapath Teaser Postpone: 'टाइगर 3' की दस्तक ने दी टाइगर को टेंशन? आगे बढ़ी 'गणपत' की टीजर रिलीज डेट

यश राज की पहली स्पाई फिल्म

टाइगर, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली फ्रेंचाइजी है। सबसे पहले साल 2012 में एक था टाइगर और बाद में साल 2017 में टाइगर जिंदा है आई थी। वहीं, अब 2023 में टाइगर 3 आ रही है। इस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी। अब तीसरी फिल्म से भी ऐसी ही उम्मीद है।