Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: इंडिया Vs पाकिस्तान के मैच को लाइव देखने आ रहा है 'टाइगर-3', सलमान ने भेजा अपना एक और संदेश

World Cup 2023 सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है। इस फिल्म के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 को लेकर यशराज ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक बहुत ही बड़ा एसोसिएशन किया है। जिसके तहत टाइगर इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के मैच के दौरान जोरदार दहाड़ लगाने वाला है जिसका संदेश Salman Khan ने फैंस तक पहुंचा दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 12 Oct 2023 11:13 AM (IST)
Hero Image
टाइगर-3 को ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में प्रमोट करेंगे सलमान खान / फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की टाइगर-3 हर दिन के साथ फैंस की बेसब्री बढ़ा रही है। मेकर्स भी सलमान खान के चाहने वालों को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ये तो हम बता चुके हैं कि ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में सलमान खान 'टाइगर' बन जोरदार दहाड़ लगाने वाले हैं।

अब हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान(Salman Khan) ने स्टार स्पोर्ट्स पर इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के लाइव मैच में शामिल होने की बात कहते हुए, फैंस तक अपना एक और नया संदेश भेज दिया है। 

सलमान खान की दिवाली रिलीज टाइगर-3 के लार्ज स्केल पर प्रमोशन के लिए यशराज ने ब्रॉडकास्ट नेटवर्क, स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक एसोसिएशन किया है। जिसमें पूरे वर्ल्डकप के दौरान आपको टाइगर की दहाड़ सुनने को मिलेगी।

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में अब 'दहाड़' मारेगा 'टाइगर'

आपको बता दें कि ये क्रिकेट वर्ल्डकप के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है कि जब किसी फिल्म का इतना बड़ा मार्केटिंग एसोसिएशन हो रहा है। क्रिकेट वर्ल्ड कप के सभी मैचों में आपको 'टाइगर' (Tiger) की दहाड़ सुनाई देगी। यशराज ने सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर-3' बड़े स्तर पर प्रमोट करने के लिए एक ऐसा मार्केटिंग एसोसिएशन किया है, जिसकी कोशिश इससे पहले कभी नहीं की गयी है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 New Poster: हाथ में गन लिए टाइगर ने मचाया तहलका, ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया सलमान खान का पोस्टर

रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 का पहला प्रमोशन इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के मैच के दौरान शुरू होगा। जो 14 अक्टूबर को खेला जाएगा और 16 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर सबके सामने होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

सलमान खान ने इंडिया सहित इंपोर्टेंट मैच के लिए किया शूट

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान सलमान खान (Salman Khan) पूरे भारत में होने वाले इस पूरे टूर्नामेंट और सभी इंपोर्टेंट मैच के लिए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए सह-ब्रांडेड प्रोमो की भी शूटिंग कर ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2019 के वर्ल्ड कप को 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

खासकर, इंडिया और पाकिस्तान के बीच जो मैच खेला गया था, सिर्फ उसे ही 200 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा था। ऐसे में जब साल 2023 में जब इंडिया और पाकिस्तान के मैच में टाइगर-3 का प्रमोशन होगा, तो इससे फिल्म को काफी फायदा मिलने वाला है। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म में 'पठान' शाह रुख खान भी नजर कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: 'टाइगर' सलमान खान के बाद सामने आया 'जोया' का फर्स्ट लुक, फुल एक्शन मोड में नजर आईं कटरीना कैफ