Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: दिवाली पर फिल्म रिलीज को लेकर रोहन मल्होत्रा ने दिया बयान, बोले- सलमान खान के स्टारडम पर पूरा भरोसा

Tiger 3 सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में इसके रिलीज में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। वाईआरएफ डिस्ट्रिब्यूशन के वाइस प्रेजिडेंट रोहन मल्होत्रा ने एएनआई से बात करते हुए फिल्म को लक्ष्मी पूजा वाले दिन पर रिलीज करने की रणनीति को लेकर बात की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 10 Nov 2023 12:28 AM (IST)
Hero Image
फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर बोले रोहन मल्होत्रा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में फैंस के बीच भी इस फिल्म का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। फिल्म रिलीज को लेकर मेकर्स ने एक खास रणनीति अपनाई है।

बता दें कि फिल्म 'टाइगर 3' को 12 नवंबर यानी दिवाली लक्ष्मी पूजा वाले दिन ही रिलीज किया जा रहा है। अब वाईआरएफ (YRF) डिस्ट्रिब्यूशन के वाइस प्रेजिडेंट रोहन मल्होत्रा ने एएनआई (ANI) से बात करते हुए फिल्म को लक्ष्मी पूजा वाले दिन पर रिलीज करने की रणनीति को लेकर बात की है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 से क्या बॉक्स ऑफिस पर खत्म होगा सलमान खान का ड्राइ रन? ऐसा है टाइगर का ओपनिंग कलेक्शंस रिकॉर्ड

सलमान खान के स्टारडम पर पूरा भरोसा

एएनआई (ANI) से बात करते हुए YRF डिस्ट्रिब्यूशन के वाइस प्रेजिडेंट रोहन मल्होत्रा ने कहा कि 'हमें सलमान खान के स्टारडम पर भरोसा है। लक्ष्मी पूजा एक ऐसा दिन है, जब घर पर पूजा होती हैं। उस समय ज्यादातर लोग अपने घर-परिवार के साथ टाइम बिताना पसंद करते हैं। पिछले 11 सालों में किसी भी निर्माता ने लक्ष्मी पूजा के दिन फिल्म रिलीज नहीं की है, सिर्फ हमने की है। जब हमने साल 2012 में दिवाली पर 'जब तक है जान' रिलीज की थी और उसने बहुत अच्छा बिजनेस किया था'।

इसके आगे रोहन मल्होत्रा ने कहा, 'अभी 11 साल हो गए हैं। हमें लगता है कि हिंदुस्तान की जो जनसंख्या है, वो इतनी ज्यादा है कि कुछ हिस्सा ऐसा है, जो दिवाली का दिन फैमिली के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं। वहीं, कुछ हिस्सा ऐसा है जो सलमान खान की फिल्म देखकर दिवाली मनाना चाहेगा'। इसके आगे रोहन ने कहा कि दिवाली का दिन फिल्म बिजनेस के लिए साल का सबसे कमजोर दिन है, लेकिन उस दिन भी एडवांस बुकिंग इतनी तगड़ी है।

— ANI (@ANI) November 9, 2023

24 घंटे फिल्म के शो चलाए जाने पर क्या बोले रोहन

इस बातचीत के दौरान जब रोहन मल्होत्रा से 24 घंटे फिल्म के शो चलाए जाने पर सवाल किया गया, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि ये पूरी तरह से थिएटर मालिकों की मर्जी है कि वो दिन में कितने शो चलाना चाहते हैं। हमने उन्हें बोला कि भाई हमने पिक्चर बना दी, पब्लिक देखने को तैयार है। हम आपको नहीं रोकेंगे आप जितने भी बजे फिल्म चलाइए।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Advance Booking 6 Days: सलमान खान ने सच कर दिखाया अपना ये कमिटमेंट, 6 दिन में बुकिंग से ताबड़तोड़ कमाई