Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Nageswara Rao Teaser: 'टाइगर नागेश्वर राव' का टीजर हुआ आउट, खूंखार अंदाज में दिखे रवि तेजा

Tiger Nageswara Rao Movie Teaser रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। तेजा की यह पहली फिल्म है जिसे पैन इंडिया रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में अनुपम खेर भी एक अहम भूमिका में दिखेंगे। इसका टीजर जारी कर दिया गया है। टाइगर नागेश्वर राव एक्शन पीरियड फिल्म है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 17 Aug 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
टाइगर नागेश्वर राव में रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं। फोटो- फिल्म टीम

नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगु सुपरस्टार रवि तेजा अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत चुके हैं। अब इन दिनों रवि तेजा अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (Tiger Nageswara Rao) को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च कर दिया गया है, जिसको देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। बता दें, फिल्म के फर्स्ट लुक को मेकर्स ने आइकॉनिक हैवलॉक ब्रिज पर लॉन्च किया है। उनके फर्स्ट लुक को देखने के बाद दर्शक कमेंट्स के जरिए अपना प्यार बरसा रहे हैं।

कैसा है टाइगर नागेश्वर राव का टीजर?

दमदार टीजर में रवि तेजा का हैरान कर देने वाला लुक देखने को मिला है। फिल्म में काफी एक्शन देखने को मिलेगा। टीजर में अनुपम खेर को आईबी अधिकारी के रूप में दिखाया गया है और मुरली शर्मा डीएसपी का किरदार निभा रहे हैं।

टाइगर नागेश्वर राव वामसी द्वारा निर्देशित है और अभिषेक अग्रवाल फिल्म के निर्माता हैं। रवि तेजा, अनुपम खेर और मुरली शर्मा के साथ-साथ नुपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज भी फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'टाइगर नागेश्वर राव' में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

कब रिलीज होगी फिल्म?

टाइगर नागेश्वर राव का प्रोडक्शन अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है। वहीं, इस फिल्म के को-प्रोडूसर मयंक सिंघानिया और अर्चना अग्रवाल हैं।

रवि तेजा अभिनीत यह पैन-इंडियन फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

रवि तेजा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव रहते हैं। तेलुगु के सुपरस्टार रवि तेजा अपने पोस्ट के जरिए फैंस के साथ कनेक्टेड रहते हैं। रवि तेजा को करीब 2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इस साल कई ऐसी फिल्में आयी हैं, जिनमें साउथ कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है।