Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan और 'गणपत' के लिए Tiger Shroff ने चार्ज किए 165 करोड़ रुपये ? प्रोड्यूसर का दावा

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बीते साल फिल्म गणपत में नजर आए थे जिसमें कृति सेनन भी थीं। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया था। वहीं इस साल बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई। ये दोनों फिल्में पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी थी और बजट भी काफी ज्यादा था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों बुरी तरह पिट गई थी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 28 Jun 2024 03:49 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 03:49 PM (IST)
फ्लॉप रही थी बड़े मियां छोटे मियां, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बड़े मियां छोटे मियां बनाने वाले वाशु भगनानी कर्ज में डूबने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर खबर आई कि पूजा एंटरटेनमेंट पर 250 करोड़ का कर्ज है। ये भी कहा गया कि प्रोडक्शन हाउस ने अक्षय कुमार को लगभग 165 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। वहीं, अब प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने इसे खारिज किया और इशारा किया कि ये टाइगर श्रॉफ की फीस के बराबर है।

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन हीरो हैं, जो अपनी फीस को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने पूजा एंटरटेनमेंट से दो फिल्मों के लिए 150 करोड़ से भी ज्यादा चार्ज किया। हालांकि, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

यह भी पढ़ें- 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए वाशु भगनानी ने बेचा ऑफिस? 'बड़े मियां छोटे मियां' प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

टाइगर ने चार्ज किए 165 करोड़ ?

सुनील दर्शन ने अपने हालिया इंटरव्यू में हिंट दिया कि टाइगर श्रॉफ ने दो फिल्मों 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'गणपत' के लिए कुल ₹165 करोड़ की फीस चार्ज की है। टाइम्स नॉव के साथ इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि अक्षय कुमार ने पूजा एंटरटेनमेंट से 165 करोड़ चार्ज किए हैं। इस पर बात करते हुए सुनील दर्शन ने कहा, "मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता, क्योंकि आपकी बताई गई राशि गलत लगती है। ये टाइगर श्रॉफ की फीस के करीब लगती है।" सुनील दर्शन ने अक्षय कुमार की फीस का खुलासा करने से भी इनकार कर दिया।

अक्षय और टाइगर की फिल्में

पूजा एंटरटेनमेंट को वासु भगनानी और उनके बेटे जैकी भगनानी चलाते हैं। इस बैनर के तले बनी दोनों फिल्में बड़े मियां छोटे मियां और गणपत बहुत बड़े बजट में बनी थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में असफल रहीं। वहीं, अक्षय कुमार की बात करें तो उन्होंने इस बैनर के साथ चार फिल्में की हैं - बड़े मियां छोटे मियां, बेल बॉटम, मिशन रानीगंज और कठपुतली।

यह भी पढ़ें- BMCM Box Office Day 26: बेहद निराशाजनक है 'बड़े मियां छोटे मियां' का बिजनेस, करोड़ों की फिल्म लाखों में सिमटी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.