Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टाइगर श्रॉफ फिल्मों को लेकर इन खास लोगों से करते हैं मशवरा, कहा- 'उनको सिनेमा इंडस्ट्री का काफी अनुभव है'

अभिनेता टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ को इंडस्ट्री में चार दशकों से ज्यादा का अनुभव है। ऐसे भी टाइगर भी अपने पिता की सलाह लेने में पीछे नहीं रहते। हालांकि सलाह लेने के बावजूद काम को लेकर अंतिम निर्णय टाइगर का ही होता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sat, 14 May 2022 03:16 PM (IST)
Hero Image
Bollywood actor Tiger Shroff interview, Instagram post

मुंबई ब्यूरो, जेएनएन। स्टार किड्स होने के सबसे बड़े फायदों में से कलाकारों को अपने काम संबंधी सुझावों के लिए किसी बाहरी के पास नहीं जाना पड़ता है। उनके माता-पिता या रिश्तेदार को इंडस्ट्री में कई वर्षों का अनुभव होने की वजह से उन्हें उचित सलाह घर में ही मिल जाती हैं।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ को इंडस्ट्री में चार दशकों से ज्यादा का अनुभव है। ऐसे भी टाइगर भी अपने पिता की सलाह लेने में पीछे नहीं रहते। हालांकि सलाह लेने के बावजूद काम को लेकर अंतिम निर्णय टाइगर का ही होता है। इस बारे में दैनिक जागरण से बातचीत में टाइगर कहते हैं, "फिल्म का ऑफर आने या स्क्रिप्ट साइन करने से पहले सबसे पहले माम-डैड से बात करता हूं। दोनों को सिनेमा इंडस्ट्री का काफी अनुभव है तो वे मुझे अपने इनपुट्स (सुझाव) दे ही देते हैं, लेकिन मेरे निर्णय उनके इनपुट्स से बहुत कम प्रभावित होते हैं। "

अभिनेता ने आगे कहा, "जैसे पापा कुछ बोलते हैं या मम्मी कुछ बोलती हैं तो मैं उनकी बातें ध्यान से सुनता हूं, लेकिन ऐसा नहीं कि मैं उनके कहने पर किसी फिल्म को स्वीकार या अस्वीकार करूं। मैं उनसे सिर्फ अपनी बातें साझा करता हूं, बाकी मैं प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी स्वतंत्र रहता हूं। काम से संबंधित निर्णय मैं स्वयं लेता हूं।"

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। फिलहाल वह फिल्म 'गणपत' की तैयरियों में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ उनकी डेब्यू को-स्टार कृति सेनन नजर आएंगी। 'गणपत' भी टाइगर की बाकी फिल्मों की तरह एक एक्शन फिल्म है। जो आगामी 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

इसके अलावा उनके पास फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' भी है। जिसका निर्माण वासु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म से जुड़ी खबर सामने आई थी, जिसमें खुलासा किया गया था कि 'बड़े मियां छोटे मियां' काफी बड़े बजट की फिल्म होगी, जो लगभग 400 करोड़ के आसपास का है। इस फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार बतौर को-स्टार नजर आएंगे। फिल्म को अगले साल यानी 2023 में क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा।