Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Shroff की EX गर्लफ्रेंड Disha Patani 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए बेरकरार, बोलीं- 'अब और नहीं'

Bade Miyan Chote Miyan Teaser टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में इस एक्शन थ्रिलर का शानदार टीजर रिलीज किया गया है। जिसे देखने के बाद अब टाइगर की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है और इसके मूवी के टीजर की तारीफ की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 26 Jan 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
दिशा पाटनी को पसंद आया बड़े मियां छोटे मियां का टीजर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Disha Patani On Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का नाम इस समय फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। धमाकेदार टीजर रिलीज के साथ बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सुर्खियां काफी तेज हैं और फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए बढ़ गई है।

सिर्फ इतना ही नहीं टाइगर की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी बड़े मियां छोटे मियां के लिए उत्साहित हैं और फिल्म के टीजर को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बड़े मियां छोटे मियां के लिए एक्साइटेड दिशा

हाल ही में डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी बड़े मियां छोटे मियां का टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में अक्षय और टाइगर एक साथ गजब का एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि इस टीजर के सामने आने के बाद बड़े मियां छोटे मियां के लिए फैंस से लेकर सेलेब्स के बीच जबरदस्त हाइप बन गया है।

इस बीच दिशा पाटनी ने बड़े मियां छोटे मियां को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है। इसमें दिशा ने लिखा है- इस फिल्म के लिए अब और नहीं रहा जाता, इंतजार नहीं कर सकते। इस बेहतरीन टीजर के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सहित पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई।

दिशा की इस इंस्टा स्टोरी को अक्षय कुमार ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें थैंक्यू बोला है। इस तरह से दिशा पाटनी ने बड़े मियां छोटे मियां के टीजर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

कब रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां

बड़े मियां छोटे मियां के टीजर को देखने के बाद हर रोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। गौर करें बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट की तरफ तो ये मूवी आने वाली ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये है कि बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस क्लैश अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैदान के साथ होने वाला है।

ये भी पढ़ें- कौन है ये बॉलीवुड हसीना, जिसका हुआ ऐसा हाल? Bade Miyan Chote Miyan में आएंगी नजर