Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ संग बनेगी जाह्नवी कपूर की जोड़ी, 'पठान' डायरेक्टर की इस एक्शन पैकेज मूवी में साथ आएंगे नजर?

Tiger Shroff-Janhvi Kapoor Movie बॉलीवुड के एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पठान फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद टाइगर को लेकर एक धमाकेदार एक्शन फिल्म की तैयारी में हैं। खास बात ये है कि इस मूवी के लिए टाइगर के साथ धड़क फिल्म फेम एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का नाम भी सामने आ रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 13 Sep 2023 02:17 PM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2023 02:17 PM (IST)
इस फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं टाइगर श्रॉफ और जाहन्वी कपूर (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Tiger Shroff-Janhvi Kapoor In Siddharth Anand Upcoming Movie: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ के लाडले टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री में एक्शन किंग के नाम से जाने जाते हैं। दमदार फिटनेस और मार्शल आर्ट्स की अद्भुत कला के लिए एक्टर काफी फेमस हैं। इस बीच टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

खबर है कि 'हीरोपंती' फिल्म कलाकार आने वाले समय में 'पठान' फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की एक एक्शन पैकेज फिल्म में नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि इस मूवी में टाइगर की जोड़ी जाह्नवी कपूर के साथ बन सकती है।

इस हॉलीवुड फिल्म के एडॉप्शन में टाइगर और जाह्नवी

लंबे समय से ये चर्चा चल रही है कि 'वॉर' की सफलता के बाद सिद्धार्थ आनंद एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ एक धमाकेदार एक्शन फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ये एक्शन फिल्म हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन की मशहूर फ्रेंचाइजी 'रैंबो' का हिंदी एडॉप्शन हो सकती है।

इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ अपनी टीम और डायरेक्टर रोहित धवन के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर तैयारी कर रहे हैं। सिद्धार्थ किसी फिल्म में एक्शन सीक्वेंस को किस हद तक हाई-लेवल पर ले जा सकते हैं, इसका अनुमान हम 'वॉर और पठान' जैसी दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

इतना ही नहीं टाइगर के साथ इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को देखा जा सकता है। मिली जानकारी की मुताबिक 'रैम्बो' के रीमेक की शुरुआत अस्थायी रूप से अगले साल जनवरी महीने में शुरू की जा सकती है। अगर ऐसा होता है तो यकीनन फैंस को टाइगर श्रॉफ हाई-वोल्टेज एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे।

टाइगर श्रॉफ और जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट

गौर करें टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। इसके बाद टाइगर अपनी पहली को-स्टार कृति सेनन संग फिल्म 'गणपत' में दिखाई देंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

इसके अलावा चर्चा की जाए जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'एनटीआर 30' में एक्ट्रेस लीड रोल में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Video: Oops मोमेंट का शिकार हुईं शहनाज गिल, पार्टी में एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.