Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath Trailer: मेकर्स की अनूठी पहल, सबसे पहले फैंस लॉन्च करेंगे 'गणपत' का ट्रेलर, बस करना होगा ये काम

Ganapath Trailer टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी फैंस में खासी चर्चित है। फिल्म हीरोपंती के बाद गणपत में इनकी जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। विकास बहल के डायरेक्शन में रिलीज होने वाली यह फिल्म अभी से चर्चा में बनी हुई है। इसकी वजह है फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का तरीका। मेकर्स ने नायाब तरीका निकाला है जिससे कि ट्रेलर पहले फैंस रिलीज करेंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 07 Oct 2023 01:19 PM (IST)
Hero Image
Tiger Shroff and Kriti Sanon from Ganapath: A hero is Born

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्शन और डांस में जबरदस्त एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपकमिंग फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक बार फिर फैंस को कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ उनकी सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक्टिंग के जरिये अपनी बादशाहत कायम रखते दिखेंगे।

'गणपत' फिल्म से टाइगर और कृति का फर्स्ट लुक और टीजर दोनों रिलीज कर दिया गया है। अब फैंस को ट्रेलर रिलीज का इंतजार है। 'गणपत' के ट्रेलर को रूटीन तरीके से हटकर एक ऐसे अंदाज में शेयर किया जाएगा, जैसा आजतक पहले किसी फिल्म ने नहीं किया।

यहां रिलीज होगा 'गणपत' का ट्रेलर

'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' ने ट्रेलर लॉन्च के लिए ऐसा मास्टरस्ट्रोक चला है कि फिल्म इंडस्ट्री और फैंस में हलचल मच गयी है। टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और लेजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन के फैंस को मेकर्स ने एक ऐसी गोल्डन अपॉर्चुनिटी दी है, जिससे वह खुशी से फूले नहीं समा सकते हैं। 'गणपत' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज नहीं किया जाएगा, बल्कि व्हॉट्सऐप चैनल पर इसकी पहली झलक दिखायी जाएगी।

फैंस लॉन्च करेंगे ट्रेलर

'गणपत' फिल्म का ट्रेलर सबसे पहले ऑफिशियली न लॉन्च कर व्हॉट्सऐप चैनल 'गणपत का गैंग' पर लॉन्च किया जाएगा। मतलब एक तरह से ये फैंस के लिए खुद से ट्रेलर लॉन्च करने का मौका है क्योंकि जिस किसी ने भी इस चैनल को पहले ज्वाइन किया होगा, उसे ऑफिशियल रिलीज से पहले इस एक्शन पैक्ड फिल्म का ट्रेलर देखने को मिलेगा।

यह अनूठा तरीका न केवल चर्चा में है, बल्कि यह भी सुनिश्चित करता है कि ट्रेलर लॉन्च दुनिया भर के फैंस के लिए एक मेमोरेबल इवेंट की तरह होगा। चैनल ज्वाइन करने के लिए फैंस को क्यूआर कोड स्कैन करना होगा, जिसकी जानकारी टाइगर श्रॉफ ने शेयर की है।

कब रिलीज हो रही फिल्म?

हाल ही में फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग 'हम आए हैं' रिलीज किया गया, जिसे सुनने के बाद फैंस का फिल्म की रिलीज के बाद एक्साइटमेंट बढ़ गया है। वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा प्रोड्यूस की गई 'गणपत' फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।