Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath Trailer: दुनिया को बदलने आ रहा है 'गणपत', ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया टाइगर और कृति का नया लुक

Ganapath Trailer टाइगर श्रॉफ की गिनती बॉलीवुड के उन एक्टर्स में होती है जो कमाल का एक्शन सीन करते हैं। अपनी इस कला को टाइगर हर फिल्म में दिखाने का प्रयास करते हैं। कृति सेनन के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म गणपत में भी कुछ ऐसा ही होते देखने को मिलने वाला है। फिल्म से टाइगर श्रॉफ का नया लुक सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 09 Oct 2023 11:58 AM (IST)
Hero Image
Tiger Shroff and Kriti Sanon from Ganapath

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ganapath: A Hero is Born- टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' के ट्रेलर को देखने के लिए बेताब बैठे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में एक बार फिर इन 'हीरोपंती' स्टार्स का रोमांस और सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म के धांसू पोस्टर और टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज कर दिए गए, जिसके बाा मेकर्स ने टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की नई इमेज शेयर की है।

ट्रेलर से पहले मेकर्स का नया सरप्राइज

'गणपत' का ट्रेलर एक्सक्लूजिवली व्हाट्सऐप चैनल पर लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद मेकर्स इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर करेंगे। फिल्म का ट्रेलर अनोखे अंदाज में रिलीज किया जाएगा, जिसमें सबसे पहले टाइगर और कृति की झलक उन्हें दिखाई जाएगी, जो उनके चैनल से जुड़े हैं। मगर इससे पहले मेकर्स ने टाइगर और कृति की एक ऐसी इमेज शेयर की है, जिसमें जाबांज अंदाज के साथ ही आंखों में गुस्सा और पैशन दोनों नजर आ रहा है।

धाकड़ अंदाज में दिखीं कृति सेनन

नए पोस्टर में कृति सेनन का लुक भी देखने लायक है।

विकास बहल के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म गणपत में टाइगर श्रॉफ और कृति के साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे। फिल्म से टाइगर का नया लुक कुछ ऐसा है, जिसमें वह बॉक्सिंग मैच की ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं। पहले जारी किए पोस्टर में भी टाइगर को बॉक्सिंग मैच के बैकग्राउंड में दिखाया गया था, जिससे साफ है कि फिल्म की कहानी में बॉक्सिंग को बड़े पैमाने पर दिखाया जाएगा।

पैन इंडिया फिल्म होगी 'गणपत'

'गणपत' फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल हैं। फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Hum Aaye Hai Song Release: 'हम आए हैं' गाने में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्स ने लगाई आग