Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Shroff: लग्जरी गाड़ी छोड़ स्केट्स से घूमते दिखे टाइगर श्रॉफ, आधे कपड़ों में मुंबई के मौसम का लिया मजा

Tiger Shroff हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं जिनकी पहचान एक्टिंग के अलावा एक्शन को लेकर भी है। टाइगर श्रॉफ भी उनमें से एक हैं। फैंस उनके दमदार और धांसू अंदाज और फ्लेक्सिबल डांस स्टाइल को पसंद करते हैं। टाइगर इन दिनों फिल्म गणपत को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने जबरदस्त तरीके से फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Oct 2023 05:55 PM (IST)
Hero Image
Tiger Shroff Skating on Mumbai Roads while Performing on Ganapath Song

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ को फिल्म इंडस्ट्री का वर्सटाइल एक्टर माना जाता है। अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने ये साबित किया है कि डांसिंग और एक्शन सीन में उनका कोई सानी नहीं है। हर मूवी में टाइगर ने एक्शन का अलग डोज दिया है। अपकमिंग फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' में भी वह कुछ ऐसा ही करते दिखेंगे।

'गणपत' के प्रमोशन में जुटे टाइगर

टाइगर श्रॉफ की ये मूवी बस कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस एक बार फिर उनका धांसू और दमदार अवतार देखने के लिए तैयार हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। बहरहाल, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिस फैंस ने पसंद किया है।

वहीं, मूवी के सॉन्ग्स भी एक वजह हैं जिससे फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बना हुआ है। टाइगर फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। हाल ही में उन्होंने एक अनोखे स्टाइल में अपनी अपकमिंग मूवी को प्रमोट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

स्केटिंग करते दिखे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ को मल्टी टैलेंटेड कहना गलत नहीं होगा। इन दिनों वह मुंबई की सड़कों पर स्केटिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। कुछ दिन पहले टाइगर ने स्केटिंग करते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसके बैकग्राउंड में 'गणपत' का गाना बज रहा था। अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया, लेकिन अलग अंदाज में। इस बार टाइगर बिना शर्ट के चुभती जलती गर्मी में स्केट्स करने निकल पड़े। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया।

कब रिलीज हो रही 'गणपत'

वासु भगनानी के डायरेक्शन में बनी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की ये फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। मूवी दिव्या खोसला कुमार की 'यारियां 2' से क्लैश करेगी।

यह भी पढ़ें: Ganapath Trailer: एक्शन और रोमांस से भरा है 'गणपत' का ट्रेलर, टाइगर-कृति के साथ धांसू है अमिताभ बच्चन का अंदाज