Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiku Weds Sheru: मूवी माफिया पर भड़कीं कंगना रनोट बोलीं- मेरी फिल्म को जानबूझकर दिए जा रहे हैं खराब रिव्यू

Tiku Weds Sheru शुक्रवार को ओटीटी पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर टीकू वेड्स शेरू रिलीज हो गई। फिल्म की रिलीज के साथ ही कंगना रनोट को एक बार फिर गुस्सा आ गया है। कंगना रनोट का दावा है कि मूवी माफिया रिलीज से पहले ही बदनामी भरे अभियान चलाकर उनकी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 23 Jun 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
Tiku Weds Sheru Kangana Ranaut got angry on movie mafia

नई दिल्ली, जेएनएन। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर  कंगना रनोट की पहली प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू आखिरकार रिलीज हो गई है और इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनोट ने दावा किया कि 'मूवी माफिया उनकी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है।'

फिर भड़कीं कंगना रनोट

शुक्रवार को, कंगना रनोट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया कि 'मूवी माफिया' उनकी पहली प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू को 'नुकसान' पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। एक्ट्रेस ने लिखा, "लोग मुझे मैसेज भेज रहे हैं कि उन्हें फिल्म में कविताएं पसंद आ रही हैं, हां फिल्म में सभी शायरी मैंने लिखी हैं। साथ ही मूवी माफिया मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए सब कुछ कर रहे हैं, फर्जी रिव्यूज और बदनाम करने की साजिश शुरू हो चुकी है।

मूवी माफिया का किया पर्दाफाश

कंगना ने आगे लिखा- यह अभी स्ट्रीमिंग हो रही है, प्लीज आप ये फिल्म खुद देखें किसी के रिव्यू पर भरोसा नहीं करें। क्योंकि ज्यादातर रिव्यूज नकली हैं। फिल्म देखने के बाद खुद का रिव्यू शेयर कीजिए। अवश्य लिखें... टीकू वेड्स शेरू देखकर खुशी हुई।''

इंस्टा स्टोरी में जताई नाराजगी

इससे पहले भी उन्होंने 'मूवी माफिया' पर लव अफेयर के कारण उन्हें जेल भेजने की कोशिश करने का आरोप लगाया था और कहा था, 'मैंने कभी नहीं माना कि किसी का जीवन मुझसे ज्यादा नाटकीय हो सकता है। यह पूरे फिल्म माफिया के मुझे एक लव अफेयर के लिए जेल में डालने की कोशिश से भी अधिक रोमांचक लगता है…।” उनके ट्वीट के बाद, नेटिजन्स ने तुरंत उनसे प्यार की परिभाषा के बारे में पूछा।

प्यार पर दिया था ये जवाब

जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “प्यार कई तरह का होता है 1) माता-पिता, भाई-बहन, पालतू जानवर, रिश्तेदारों/दोस्तों के लिए प्यार (लेन-देन वाला) 2) यौन/भावुक प्यार (लेन-देन वाला) 3) आध्यात्मिक प्यार/दिव्य प्यार (गैर-लेन-देन वाला) कोई देने वाला नहीं या लेने वाला, दोनों एक हो जाते हैं। पहला, दो हर कोई जानता है कि आखिरी वाला हर किसी के लिए नहीं है।