Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tillotama Shome के साथ दिल्ली में हुई थी डरावनी घटना, मेडिकल साइन वाली कार में शोषण की कोशिश

वेब सीरीज त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर की एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने साथ हुई अश्लील घटना का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे एक शख्स ने उनका हाथ पकड़ कर उनके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की। इस घटना से एक्ट्रेस काफी घबरा गई थीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 26 Jul 2024 07:39 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मानव कौल और तिलोत्तमा शोम स्टारर वेब सीरीज 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई है। यह सीरीज और इसकी स्टार कास्ट इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है और वह इसको प्रमोट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। हाल में इसकी एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है और उसमें अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा किस्सा शेयर किया है।

तिलोत्तमा शोम ने इंटरव्यू में अपने साथ हुई एक घिनौनी घटना का खुलासा किया है, जिसने उन्हें हिला कर रख दिया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में सेक्स एजुकेशन पर भी खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें: Tillotama Shome ने कड़ी मेहनत करके बनाई फिल्म इंडस्ट्री में जगह, बोलीं- 20 साल तक इस तरह के काम...

पेरेंट्स से पूछ लेती थीं कैसे भी सवाल

हॉटर फ्लाई मेल फेमिनिस्ट को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। सेक्स एजुकेशन पर खुलकर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने पेरेंट्स से कुछ भी सवाल पूछ लेती थीं। जैसे कि सेक्स कैसे होता है, बच्चे कैसे आते हैं और उनके पेरेंट्स हर सवाल का जवाब देते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पेरेंट्स नॉन जजमेंटल हैं।

View this post on Instagram

A post shared by HAUTERRFLY | A Fork Media Group Co. (@hauterrfly)

शख्स ने की थी घटिया हरकत

इसके साथ ही आगे बात करते हुए उन्होंने ईव टीजिंग का किस्सा भी शेयर किया। तिलोत्तमा ने बताया कि जब वह दिल्ली में थी उस समय उनके साथ ये घटना हुई थी। एक्ट्रेस ने शेयर किया कि वह सर्दियों का था और मैं बस स्टैंड पर खड़ी थीं। तभी उनके पास एक कार आकर रुकी और उसमें से 6 लोग उतरें। उनसे बचने के लिए एक्ट्रेस वहां से हट गईं।

इसके बाद वह सड़क के बीचोंबीच आकर लिफ्ट मांगने लगी और तभी एक गाड़ी रुकी, जिस पर मेडिकल साइन जैसा कुछ बना था। ऐसे में उन्हें लगा कि वह सैफ होंगी और कार की फ्रंट सीट पर बैठ गईं। इसके बाद कार वाले शख्स ने अपनी पैंट की जिप खोली और मेरा हाथ पकड़ लिया। तिलोत्तमा ने उससे बचने के लिए अपना हाथ झटकते हुए जोर से पीछे खींचा। इसके बाद शख्स ने कार रोककर उन्हें उतार दिया। इस घटना से एक्ट्रेस काफी घबरा गई थीं। 

यह भी पढ़ें: Lust Stories 2 Trailer Release: लव और लस्ट में उलझीं काजोल-तमन्ना भाटिया , नीना गुप्ता की सलाह करेगी हैरान