Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक समय सलमान के परिवार ने रखा था Shah Rukh Khan का ध्यान, कहा- 'सिर्फ धक्के ही नहीं, घर का खाना भी खाया'

शाह रुख खान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम बात करते हैं। एक बार उन्होंने सलमान खान के शो दस का दम में इसी को लेकर बात की थी। काफी उतार चढ़ाव के बावजूद इनके बीच की दोस्ती आज भी वैसे ही कायम है। अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए एक्टर ने बताया कि वो सलमान खान के घर खाना खाते थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 27 Aug 2024 12:28 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान और सलमान खान मूवी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम हंक और जाने माने सुपरस्टार सलमान खान और शाह रुख खान की दोस्ती जगजाहिर है। दोनों एक समय पर इंडस्ट्री में रूल कर रहे थे। शाह रुख खान ने बताया था कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था तभी से वो सलमान खान के साथ एक क्लोज बॉन्ड शेयर करते थे। शाह रुख ने उस दौरान सलमान के घर खाना खाया था।

सलमान खान के घर खाया खाना

साल 2018 में सलमान खान के शो दस का दम में बादशाह खान आए थे। उस समय इंडस्ट्री में बॉम्बे आने पर अपने स्ट्रगल को लेकर उन्होंने कई सारी बातें बोली थीं। एक्टर ने बताया था कि सलमान ने उनकी बहुत मदद की और फैमिली ने भी उनका बहुत ध्यान रखा था।

शाह रुख ने कहा, "सलमान मेरे से ढाई साल छोटा है लेकिन उसने एक बड़े भाई की तरह मेरा ध्यान रखा और उनकी फैमिली ने भी मेरे लिए कोई कमी नहीं होने दी। मैंने सिर्फ धक्के ही नहीं खाए इनके यहां का खाना भी खाया।"

यह भी पढ़ें: शोले का बनेगा रीमेक! जय, वीरू या गब्बर किसका किरदार निभाएंगे सलमान खान?

कई फिल्मों में साथ नजर आए

दोनों ही एक्टर की दोस्ती में काफी उतार-चढ़ाव भी आए लेकिन इनका बॉन्ड वैसे ही बरकरार रहा। साल 1995 में फिल्म करण अर्जुन में दोनों साथ नजर आए थे। साल 2002 में शाह रुख खान ने सलमान खान की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा में स्पेशल अपियरेंस किया। इसके बाद साल 2023 में सलमान खान जहां शाह रुख की फिल्म पठान में नजर आए वहीं इसी साल रिलीज हुई टाइगर 3 में शाह रुख का कैमियो देखने को मिला।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाह रुख बहुत जल्द फिल्म किंग में अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगे। इसे सुजॉय घोष ने डारेक्ट किया है। वहीं सलमान खान इन दिनों सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें: Manoj Pahwa ने आर्यन खान को बताया शाह रुख खान की तरह वर्कहॉलिक, बोले - मेरे लिए मन्नत से बनकर आता था खाना