Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tripti Dimri Photos: बिकिनी में दिखा तृप्ति डिमरी का किलर लुक, रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने सरेआम कर दिया ये कमेंट

फिल्म एनिमल के बाद से एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी फैंस की पहली पसंद बन गई हैं। अपने किलर से एक बार फिर से तृप्ति (Tripti Dimri Hot Looks) ने सोशल मीडिया पर आग लगाई है और समंदर बीच पर बिकिनी में हुस्न का जलवा बिखेरा है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों पर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट (Tripti Dimri Boyfriend) ने कमेंट कर सरेआम दिल की बात कह डाली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 19 Jun 2024 08:23 AM (IST)
Hero Image
बिकिनी अवतार में नजर आईं तृप्ति डिमरी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के करियर को रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल से नई मुकाम हासिल किया है। एनिमल की भाभी 2 के तौर पर अक्सर तृप्ति फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं अपनी खूबसूरती (Tripti Dimri Hot Looks) को लेकर भी सोशल मीडिया पर वह तबाही मचाती हैं। 

इस बीच तृप्ति की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह बिकिनी अवतार में कहर बरपाती दिख रही हैं। उनकी इन फोटोज को देखकर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट (Tripti Dimri Boyfriend) खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं। आइए जानते हैं कि सैम ने तृप्ति डिमरी की तस्वीरों पर क्या लिखा है। 

बिकिनी में तृप्ति ने दिखाईं कमसिन अदाएं

मंगलवार रात को तृप्ति डिमरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक और ग्रीन बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान समंदर बीच पर तृप्ति ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है और कमसिन अदाएं दिखाई हैं।

ये भी पढ़ें- 'एनिमल' के बाद चमकी Tripti Dimri की किस्मत, 'भाभी 2' ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जान लगेगा झटका

 

एक्ट्रेस इन लेटेस्ट फोटोज को देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह रियल लाइफ में कितनी ज्यादा हॉट हैं। उनकी इन तस्वीरों पर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने कमेंट कर तारीफ की है और गॉर्जियस लिखा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो तृप्ति डिमरी की ये फोटो बोल्डनेस से भरी हैं, जो इंटरनेट पर आग लगाने का काम कर रही हैं। 

एक फैन ने तृप्ति की इन तस्वीरों को देखकर उनकी तुलना कैंडल जेनर से भी कर डाली है। आलम ये है कि अब उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि मौजूदा समय में वह इटली की ट्रिप पर निकली हैं। 

इन मूवीज में दिखेंगी तृप्ति

तृप्ति डिमरी के पास आने वाले समय में कई मूवीज हैं। जिनमें कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3), बैड न्यूज और राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें- Animal स्टार सौरभ सचदेव का 'भाभी 2' Tripti Dimri से है खास कनेक्शन, बताया- सेट पर मिलने पर कैसा होता था रिएक्शन