Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

निधन के चार दिन बाद कृष्ण कुमार की बेटी Tishaa Kumar का हुआ अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने पहुंचा बॉलीवुड

कृष्ण कुमार की दिवंगत बेटी तिशा कुमार का 18 जुलाई को निधन हो गया था। तीन दिन बाद 22 जुलाई को कुमार परिवार ने मुंबई में तिशा का अंतिम संस्कार किया। इस दुख की घड़ी में कृष्ण को संभालने के लिए पूरा बॉलीवुड पहुंचा । कई हस्तियां तिशा को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं। सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हो रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 22 Jul 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की तीशा (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। उनकी बेटी तिशा कुमार का निधन हो गया। महज 20 साल की तीशा ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

तिशा काफी समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ रही थीं, लेकिन वह ये जंग जीत न सकी और 18 जुलाई को उन्होंने आखिरी सांस ली। ऐसे में 22 जुलाई यानी सोमवार को तिशा का मुंबई में अंतिम संस्कार किया जा रहा है। तेज बारिश के बीच इस आखिरी पल में सितारे तिशा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। हर किसी की आंखों नम नजर आईं। 

तिशा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये सितारें

कृष्ण कुमार और उनके परिवार के लिए ये समय काफी मुश्किल से भरा हुआ है। महज 20 साल की बेटी को उन्होंने हमेशा के लिए खो दिया है। इस मौके पर एक्ट्रेस सई मांजरेकर, रितेश देशमुख, फराह खान, साजिद नाडियाडवाला, ओम राउत, सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए। 

यह भी पढ़ें-  Tisha Kumar Death: भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा का निधन, 20 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

तुलसी कुमार और खुशहाली कुमार

तिशा के अंतिम संस्कार में सिंगर तुलसी कुमार और खुशहाली कुमार एक दूसरे का हाथ थामे नजर आईं।

दिव्या कुमार

टी सीरीज के एमडी भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार भी इस दुख की घड़ी में नजर आईं।

जर्मनी में चल रहा था इलाज

रिपोर्ट्स के मुताबिक तिशा के कैंसर का इलाज जर्मनी में चल रहा था। तिशा खुद को लाइमलाइट से दूर रखती थीं। उन्हें आखिरी बार ‘एनिमल’ के प्रीमियर के दौरान देखा गया था  तिशा का जन्म 6 सितंबर 2003 को हुआ था।

'बेवफा सनम' में नजर आए थे कृष्ण कुमार

तिशा के पिता कृष्ण कुमार कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 1995 में आई फिल्म 'बेवफा सनम' में कृष्ण कुमार, शिल्पा शिरोडकर, अरुणा ईरानी और शक्ति कपूर जैसे सितारों के साथ नजर आए थे।

यह भी पढ़ें-   क्या भूषण कुमार से तलाक ले रहीं हैं Divya Khossla, जानें क्या है पूरी सच्चाई?