Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMC Mp Nusrat Jahan की बेडरूम तस्वीरें हो रहीं वायरल, शर्ट के बटन ओपन कर दे रही हैं ऐसे पोज

बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रही हैं। नुसरत प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी विवादों में रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sat, 19 Nov 2022 05:13 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Nusrat Jahan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। TMC Mp Nusrat Jahan Bold Photoshoot: बंगाली अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रही हैं। नुसरत ने जिस तरह से राजनीति और अभिनय के क्षेत्र में तालमेल बिठाया है वो वाकई में काबिले तारीफ है। नुसरत की गिनती दुनिया की खूबसूरत सांसदों में की जाती हैं। नुसरत अपनी बोल्डनेस की वजह से भी खबरों में रहती हैं। राजनीति और एक्टिंग के साथ नुसरत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों और वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। इसी बीच नुसरत की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं। इसमें उनकी हॉटनेस देख हर किसी के होश उड़े हुए हैं।

नुसरत जहां की बेडरूम तस्वीरें वायरल

नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट बेडरूम तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो बेड पर बैठकर कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत बेड पर सिर्फ एक व्हाइट शर्ट पहने बेठी हैं। इस शर्ट के ऊपर के काफी बटन खुले हुए हैं। इसके साथ ही वो अपने शर्ट को एक साइड के कंधे से गिरा कर अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करती दिख रहे हैं।

केक खाते ​हुए दिए पोज

फोटोशूट में नुसरत जहां बेड पर बैठकर चॉकलेट केक को भी एंजॉय कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि उनके हाथ में एक प्लेट है और उसमें चॉकलेट केक का एक बड़ा सा पीस रखा हुआ है। वहीं एक्ट्रेस उसे खाते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका फेस एक्सप्रेशन वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों को कुछ ही देर में काफी बार न सिर्फ देखा गया बल्कि उसे लाइक और शेयर भी किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर जहां कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कई उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

TMC सांसद ने कैमरे के सामने खिसकाई स्ट्रैप

आपको बता दें ​कि हाल ही में टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में नुसरत अपनी अदाओं से कहर ढाती दिखाई दी थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं की नुसरत पहले सिंपल से लुक में नजर आती हैं फिर अचानक ही उनका लुक और ड्रेस चेंज हो जाता है। वो कैमरे के सामने एक ग्रे कलर की स्कर्ट और ब्रालेट पहने दिखती हैं। इस दौरान नुसरत के बाल ओपन हैं और उनका लाइट मेकअप एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इस दौरान वो डांस करते हुए अपनी ब्रालेट के स्ट्रैप को खिसकाती नजर आईं हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: 'एक मां के तौर पर मैं शायद फेल हो गई हूं', अनुपमा को बिल्कुल पसंद नहीं करता उनका बेटा रूद्रांश