Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMC MP: स्पोर्ट ब्रालेट पहन नुसरत जहां ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, मिनटों में वायरल हुई TMC सांसद की तस्वीर

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में नुसरत शॉर्ट क्रॉप टॉप के साथ थाई हाई स्लिट लॉन्ग स्कर्ट में नजर आईं थीं। इसके साथ उन्होंने एक फर वाला स्टोल कैरी किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 19 May 2023 08:51 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bengali Actress And TMC MP Nusrat Jahan Bold Photos: पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नुसरत पॉलिटिशियन होने के साथ एक जानी-मानी बंगाली एक्ट्रेस भी हैं। अपने करियर में कई हिट बंगाली फिल्में दी हैं।

एक्टिंग के साथ नुसरत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड फोटोज के जरिए फैंस के क्रेजी बनाती हैं। इसी बीच नुसरत की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस की नींदे उड़ा दी हैं।

स्पोर्ट ब्रालेट पहन नुसरत ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

नुसरत जहां अपनी बोल्डनेस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में नुसरत ने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरा है। नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नुसरत ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की चेक वाली स्पोर्ट ब्रालेट पहनी है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक पैंट और काला चश्मा लगाया है। नुसरत बैक पोज देते हुए अपने खुले बालों को स्टाइल देते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान नुसरत की हाॅटनेस बस देखते ही बन रही है।

तस्वीर पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

नुसरत जहां की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस पर कमेंट कर एक तरफ यूजर जहां उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई यूजर्स को उनका ये अवतार जरा भी रास नहीं आ रहा है। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स ने उन्हें याद दिलाया है कि वह एक सांसद हैं।एक ने लिखा, 'हमारे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत सांसद है।' एक ने नुसरत को ट्रोल करते हुए कमेंट किया, 'आप हर बार भूल क्यों जाती हैं कि आप एक सांसद हैं आपको ऐसे कपड़े पहनना शोभा नहीं देता।' एक ने लिखा, 'आपको सांसद किसने बनाया।' इस तरह के कई कमेंट इन तस्वीरों पर आ रहे हैं ।