Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nusrat Jahan Photos: मिनटों में वायरल हुई TMC सांसद की ये तस्वीरें, चोटी के साथ दिए ऐसे पोज देखते रह गए फैंस

नुसरत जहां ने अपने करियर में कई हिट बंगाली फिल्में दी हैं। नुसरत ने खुद को जिस तरह से दोनों ही फील्ड में साबित किया उसे कर पाना बेहद ही मुश्किल है। एक्टिंग के साथ नुसरत अपनी बोल्ड इमेज को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 06 May 2023 12:01 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bengali Actress And TMC MP Nusrat Jahan Bold Photos: पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों को जानी मानी अभिनेत्री नुसरत जहां हमेशा ही सुर्खियों रहती हैं। नुसरत जहां एक पॉलिटिशियन होने के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं।

नुसरत ने अपने करियर में कई हिट बंगाली फिल्में दे चुकी हैं। वहीं, आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच उनका लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का हाॅट अंदाज चर्चा में है।

नुसरत जहां की तस्वीरों ने किया क्रेजी

नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत का हाॅट अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत पिंक कलर का प्रिंटेड क्राॅप टाॅप और ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक मोटी सी चोटी बनाई है। वहीं, एक्ट्रेस ने काले रंग का चश्मा लगाया है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

चोटी संग दिए ऐसे पोज

नुसरत जहां की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही है। नुसरत कभी अपने चश्मे के साथ तो कभी अपनी चोटी के साथ। हर तस्वीर में नुसरत का अंदाज फैंस को क्रेजी बना रहा है। इन फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं।

फोटोज पर कमेंट कर यूजर्स ने किया ट्रोल

नुसरत जहां की इन तस्वीरों को जहां कई यूजर्स पसंद कर रहे हैं। वहीं, कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'आप जैसी खूबसूरती कहीं और नहीं।' एक ने लिखा, 'हमारे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत सांसद है।'

एक ने नुसरत को ट्रोल करते हुए कमेंट किया, 'आप हर बार भूल क्यों जाती हैं कि आप एक सांसद हैं आपको ऐसे कपड़े पहनना शोभा नहीं देता।' एक ने लिखा, 'आपको सांसद किसने बनाया।' इस तरह के कई कमेंट इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।