Move to Jagran APP

Shastry VS Shastry Trailer: पोते की कस्टडी के लिए बेटे से भिड़ गये परेश रावल, मिमी चक्रवर्ती का हिंदी डेब्यू

Shastry VS Shastry Trailer शास्त्री विरुद्ध शास्त्री एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी बाप बेटे और पोते पर आधारित है। यह बंगाली फिल्म पोश्तो का रीमेक है। टीएमसी सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती की पहली हिंदी फिल्म है। वहीं परेश रावल मुख्य किरदार में हैं। फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 25 Oct 2023 05:07 PM (IST)
Hero Image
शास्त्री विरुद्ध शास्त्री का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। परेश रावल की अपकमिंग फैमिली फिल्म 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' (Shastry VS Shastry) का ट्रेलर बुधवार को यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। फिल्म की कहानी एक अजीबोगरीब कोर्ट केस पर आधारित है, जिसमें पोते की कस्टडी के लिए बाप अपने बेटे पर ही मुकदमा कर देता है। ट्रेलर काफी इमोशनल है और कलाकारों की बेहतरीन अदाकारी की झलक मिलती है।

टीएमसी सांसद और बंगाली सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) फिल्म से हिंदी सिनेमा में अपनी पारी शुरू कर रही हैं। लगभग 2 मिनट 31 सेकंड के ट्रेलर में एक परिवार के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। परेश रावल पिता के किरदार में हैं, जबकि शिव पंडित ने बेटे और मिमी ने बहू का रोल निभाया है।

 

Shastry VS Shastry: क्या है फिल्म की कहानी?

कहानी के केंद्र में सात साल का मोमोजी है, जो अपने दादा-दादी के साथ रहता है। दोनों बच्चे का पूरा ध्यान रखते हैं और बच्चा भी उनके साथ खुश है। फिर अचानक उसके माता-पिता आते हैं और बच्चे को अपने साथ अमेरिका ले जाना चाहते हैं, जिसका परेश रावल का किरदार विरोध करता है।

शिव पंडित का किरदार पिता को चुनौती देता है। मामला अदालत में पहुंच जाता है और फिर अजीबोगरीब केस शुरू होता है। 

यह भी पढे़ं: Sumo Didi: मोटापे को अपनी ताकत बनाकर जीत ली दुनिया, पर्दे पर आएगी देश की पहली सूमो पहलवान हेतल दवे की कहानी

मिमी की बंगाली फिल्म 'पोश्तो' का है रीमेक

शास्त्री विरुद्ध शास्त्री, 2017 में आयी बंगाली फिल्म पोश्तो (Posto) का आधिकारिक रीमेक है। मूल फिल्म की निर्देशक जोड़ी नंदिता रॉय और शिबोप्रोसाद मुखर्जी ने ही हिंदी फिल्म का निर्देशन भी किया है। बंगाली फिल्म में जिशु सेनगुप्ता और मिमी चक्रवर्ती के साथ सौमित्र चटर्जी और लिली चक्रवर्ती ने प्रमुख किरदार निभाये थे।

मिमी हिंदी वर्जन में भी अपने उसी किरदार को निभा रही हैं, जो बांग्ला फिल्म में निभाया था। हिंदी वर्जन में अमृता सुभाष, मनोज जोशी, नीना कुलकर्णी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज ने किया है। 

वायकॉम 18 स्टूडियोज की इस फिल्म में परेश रावल के साथ बंगाली सिनेमा की अदाकारा और लोक सभा सांसद मिमी चक्रवर्ती के अलावा अमृता सुभाष, मनोज जोशी, नीना कुलकर्णी और शिव पंडित जैसे बेहतरीन कलाकार अहम किरदार निभा रहे है। फिल्म 3 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

इसी दिन परेश रावल की एक अन्य फिल्म आंख मिचौली भी रिलीज हो रही है, जिसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है। यह कॉमेडी फिल्म है, जिसमें परेश रावल के साथ मृणाल ठाकुर, अभिमन्यु, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज अहम भूमिकाओं में हैं।