Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आज Lin Laishram से शादी के बंधन में बंधेंगे Randeep Hooda, सामने आई एक्टर के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरे

Randeep Hooda Wedding रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम ( Lin Laishram ) को से शादी करने जा रहे हैं । 28 नवंबर को इस कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन हुए जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । 26 नवंबर को रणदीप होने वाले पत्नी के साथ उनके होम टाउन मणिपुर पहुंचे थे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 29 Nov 2023 08:25 AM (IST)
Hero Image
रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी ( Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Randeep Hooda Wedding: एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) को से शादी करने जा रहे हैं। ये कपल मणिपुर की खूबसूरत जगह इंफाल में शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। 28 नवंबर को इस कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन हुए, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रणदीप और लिन के वेडिंग फंक्शन

 रणदीप और लिन इंफाल में शादी करने जा रहे है। 27 नवंबर को ये कपल यहां पहुंचा था। जहां इस कपल ने अपनी शादी से पहले एक पूजा की। सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी वयारल हुई थी। वहीं अब प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरे भी सामने आई है, जिसमें ये कपल अपने दोस्तों के साथ मस्ती करता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Randeep Hooda Marriage: 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड से यहां सात फेरे लेंगे रणदीप हुड्डा, महाभारत से जोड़ा कनेक्शन

रणदीप का डांस

सामने आई तस्वीरों में लिन और रणदीप कुछ दोस्तों के साथ कैमरे में पोज देते नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक्टर डांस करते हुए पोज दे रहे हैं। रणदीप के चेहरे पर दूल्हा बनने की खुशी साफ नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्टर येलो कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आ रहे हैं। तो वहीं लिन पिंक, व्हाइट और ग्रीन कलर की कॉटन साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं  इस फोटो में सभी डिनर टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं। हाल ही में रणदीप से पूछा गया था कि उनकी शादी में बॉलीवुड से कौन-कौन होगा तो उन्होंने कहा, 'केवल मैं।'  इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया था कि वह अपनी शादी से पहले थोड़ा नर्वस भी हो रहे है। 

आज लेंगे फेरे

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम आज फेरे लेंगे। उनकी वेडिंग बॉलीवुड में होने वाली अब तक सभी शादियों से एकदम अलग होने वाली है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कार्ड की फोटो शेयर कि थी, जिसमें लिखा था कि, हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर, 2023 को मणिपुर के इंफाल में होगी। , 'महाभारत में जिस जगह अर्जुन ने मणिपुर की प्रिंसेस चित्रांगदा से शादी की थी, हम उसी जगह दोस्तों और फैमिली के आशीर्वाद से सात फेरे लेने जा रहे हैं।' इस नए सफर की शुरुआत पर हम आपके आशीर्वाद और प्यार की उम्मीद करते हैं।

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

यह भी पढ़ें- बिजनस वुमन हैं रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्नी Lin Laishram, शाह रुख खान-प्रियंका चोपड़ा से है यह खास कनेक्शन

शादी के बाद ये कपल मुंबई में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगा, जिसके कई सेलेब्स शामिल होंगे। हालांकि अभी तक रिसेप्शन की कोई डेट सामने नहीं आई है। शादी में कपल के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। बता दें, रणदीप और लिन के बीच 10 साल का फासला है। जहां रणदीप 47 साल के हैं, वहीं, लिंग की उम्र 37 है।