Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tom Cruise ने फिल्म की सक्सेस से गदगद होकर लगाई हेलीकॉप्टर से छलांग, वीडियो बनाकर फैंस को कहा शुक्रिया

टॉम क्रूज अपकमिंग फिल्म मिशन इम्बॉसिबल- डेक रिकॉनिंग (पार्ट 1 और 2) की अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इस फेमस एक्टर साल 2022 के खत्म होने से पहले अपने फैंस को आसमान से छलांग लगाकर शुक्रिया किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 20 Dec 2022 10:33 AM (IST)
Hero Image
Still Images of Tom Cruise Jumping Off From Helicopter

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड फिल्मों में दमदार एक्टिंग और शानदार अभिनय के लिए मशहूर टॉम क्रूज अमेरिकन फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं। टॉम क्रूज अपनी फिल्मों में खतरनाक से खतरनाक स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों के अलावा वो कभी कबार असल जिंदगी में भी हैरतगंज और खतरनाक स्टंट करते देखे जाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'टॉप गन:मेवरिक' फिल्म को सफलता की ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए टॉम क्रूज ने फैंस का धन्यवाद किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आसमान से छलांग लगा कर वह फैंस को 'टॉप गन:मेवरिक' को बेशुमार प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं। उनके इस करतब पर फैंस सहित कई बॉलीवुड सिलेब्रिटी ने रिएक्शन दिए हैं।

27 मई, 2022 को रिलीज हुई 'टॉप गन: मेवरिक' ने 34.50 करोड़ का लाइफटाइम बिजनेस किया था। यह आंकड़े बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार हैं। फिल्म का टोटल बजट 1319 करोड़ था और इसे पूरे भारत में 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। 

'टॉप गन: मेवरिक' ने तोड़ा 'टाइटैनिक' का रिकॉर्ड

जोसेफ कोसिन्स्की के निर्देशन में बनी 'टॉप गन: मेवरिक' ने रिलीज के बाद कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े हैं। पैरामाउंट पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 1986 में आई 'टॉप गन' की रीमेक फिल्म थी। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह पैरामाउंट पिक्चर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अभी तक ये रिकॉर्ड फिल्म टाइटैनिक के पास था। इसी के साथ यह फिल्म टॉम क्रूज के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। 2022 में जितनी भी हॉलीवुड फिल्में रिलीज की गईं, उसमें सबसे ज्यादा कमाई टॉम क्रूज की 'टॉप गन: मेवरिक' ने ही की। इसलिए अभिनेता ने फैंस को धन्यवाद कहने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। उन्होंने हेलीकॉपटर से कूदकर दर्शकों को थैंकयू कहा। 

A special message from the set of #MissionImpossible @MissionFilm pic.twitter.com/sfnWWluLyl

टॉम क्रूज ने कहा, 'हम साउथ एफ्रिका में हैं और मिशन इम्पॉसिबल- डेड रिकॉनिंग पार्ट 1 और 2 की शूटिंग कर रहे हैं। मैं यह साल आपको बिना धन्यवाद किए अंत नहीं करना चाहता। मैं आप सभी को टॉप गन:मेवरिक की सफलता के लिए थैंकयू कहना चाहता हूं।' उन्होंने आगे कहा, 'हमेशा की तरह हमें आपका मनोरंजन करने देने के लिए धन्यवाद। यह जिंदगी भर के लिए एक सम्मान की तरह है। मैं ऊंचाई पर हूं, मुझे काम पर वापस जाना है। हमें यह शूट करना हैं। सभी को हैप्पी और सेफ हॉलीडे। मूवी थिएटर में आपसे मुलाकात करेंगे।'

बॉलीवुड सेलेब ने किया रिएक्ट

टॉप क्रूज के इस खतरनाक स्टंट को देख बॉलीवुड वाले भी हैरान हैं। 'यारियां' एक्टर हिमांश कोहली ने उन्हें लिविंग लेजेंड बताया। वहीं, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने उनके लिए अपना प्यार जताया।

जानें कब ओटीटी पर स्ट्रीम होगी 'टॉप गन: मेवरिक'

टॉम क्रूज की यह फिल्म प्राइम वीडियो पर 26 दिसंबर को स्ट्रीम होगी। फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, इंग्लिश, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Avatar 2 Collection Day 4: वीकेंड भौकाल के बाद पहले मंडे टेस्ट में धड़ाम 'अवतार 2', दोगुनी से भी ज्यादा गिरावट

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: 'केजीएफ चैप्टर 2' से 'विक्रम वेधा' तक, यह हैं इस साल की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म्स