Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणबीर कपूर की 'रामायण' के बाद Yash के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, बॉलीवुड के इस खान के साथ काम करने की तैयारी

पिछले कुछ समय से केजीएफ एक्टर यश (Yash) अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक (Toxic) को लेकर चर्चा में बने हैं। टॉक्सिक के अलावा यश डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण (Ramayan) में भी काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल में हैं। वहीं अब यश के हाथ एक और बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट लग गया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 30 Jan 2024 01:16 PM (IST)
Hero Image
'रामायण' के बाद यश के हाथ लगा एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। केजीएफ के रॉकी भाई यानी यश को एक बार फिर बिग स्क्रीन पर देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से एक्टर अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक को लेकर चर्चा में बने हैं। इस बीच उनके एक और बड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़ने की खबरें आई हैं। जिसमें यश बॉलीवुड के एक खान के साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं।

टॉक्सिक के अलावा यश डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में भी काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: जीतकर भी पीछे छूटे Munawar Faruqui, विनर से ज्यादा इस हारे हुए कंटेस्टेंट ने कर ली बिग बॉस से कमाई

रणबीर के बाद इस सुपरस्टार के साथ करेंगे काम

रणबीर कपूर की रामायण में यश, रावण का किरदार निभा सकते हैं। वहीं, टॉक्सिक में भी उनका रोल दमदार होने वाला है। इस बीच एक्टर अब तीसरे प्रोजेक्ट की ओर बढ़ रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार,  यश अब बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान के साथ काम कर सकते हैं।

क्या यश और शाह रुख की चल रही बात ?

रामायण और केजीएफ के अगले पार्ट की शूटिंग के बीच यश एक और प्रोजेक्ट पर विचार कर रहे हैं। ऐसी अफवाह है कि एक एक्शन फिल्म के लिए यश की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत चल रही है। रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए, तो यश ने शाह रुख खान के साथ करने में दिलचस्पी दिखाई है।

यह भी पढ़ें- Fighter की सक्सेस के बीच ऋतिक रोशन ने War 2 पर दी बड़ी अपडेट, अपने किरदार 'कबीर' को लेकर किया ये खुलासा

क्या साथ में काम करेंगे दोनों सुपरस्टार ?

रिपोर्ट के अनुसार, शाह रुख खान और यश दोनों साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं, लेकिन प्रोजेक्ट चुनने में दोनों पूरी सावधानी बरत रहे हैं, क्योंकि फैंस को दोनों से काफी उम्मीदे हैं। वहीं, यश से जुड़े एक सूत्र ने इन अफवाहों को बेबुनियाद बताया। सूत्र के अनुसार, यश अभी उन प्रोजेक्ट्स पर ही ध्यान देना चाहते हैं, जो उनके पास है।