Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan की फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर कल होगा रिलीज, एक्टर ने शेयर किया नया पोस्टर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आने वाली फिल्म शहजादा के ट्रेलर को लेकर खुलासा हो गया है। कार्तिक ने अपने फैंस के लिए एक गुड न्यूज शेयर की है। कल यानी 12 जनवरी को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 11 Jan 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
Kartik Aaryan, Shehzada, Shehzada Trailer, Shehzada Poster

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan Shehzada: बॉलीवुड फेम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर के फैंस इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच कार्तिक ने अपने फैंस के लिए एक गुड न्यूज शेयर की है। कल यानी 12 जनवरी को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है।

12 जनवरी को होगा ट्रेलर रिलीज

एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। कार्तिक ने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा है, 'शहजादा आ रहा है। कल होगा ट्रेलर लॉन्च।' कार्तिक के लुक और अंदाज की बात करें तो मुंह में सिगरेट दबाए स्कूटर पर बैठे नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन की पोस्ट पर फैंस खुशी का इजहार करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने की तारीफ

एक्टर का ये लुक देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'प्रिंस रिटर्न्स। दूसरे ने लिखा, 'पोस्टर ही इतना धांसू है तो फिल्म भी कमाल होगी। तीसरे ने लिखा, 'फिल्म, ट्रेलर और गाने हर चीज के लिए हम बेहद उत्साहित हैं।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

ट्रेलर रिलीज डेट के साथ-साथ इस पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है। ये फिल्म 10 फरवरी के दिन हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें, शहजादा को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। शहजादा तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी रीमेक है। फिल्म कॉमेडी एंटरटेनर है। 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, सचिन खेड़ेकर और रोनित रॉय भी नजर आने वाले हैं।

एक्टर की आने वाली फिल्में

हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया का तीसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है। इस फिल्म के अब तक दो पार्ट रिलीज हुए हैं और दोनों ने ही पर्दे पर शानदार कमाई की है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने पुष्टि की है कि जल्द भूल भुलैया 3 आने वाली है। साल 2024 के मिड में इस भूल भुलैया 3 की शूटिंग की जाएगी और साल 2025 में इसे रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा वह आशिकी 3', कैप्टन इंडिया और सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: टीना और शालीन की मम्मियों ने एक साथ घर में की एंट्री, एक्ट्रेस बोलीं- कोई तमाशा नहीं चाहिए इधर

यह भी पढ़ें- Naatu Naatu के Golden Globes अवॉर्ड जीतने पर टीवी इंडस्ट्री में जश्न, इन सितारों ने RRR की टीम को दी बधाई