Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan की पठान के साथ श्रद्धा और रणबीर की 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर सिनेमाघरों में होगा रिलीज

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer Date रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के ट्रेलर को लेकर एक अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा फिल्म का ट्रेलर सिनमाघरों में रिलीज होगा।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 16 Jan 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
Tu Jhoothi Main Makkaar, Shraddha, Ranbir Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer Date: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की टाइटल का खुलासा हुआ था, वहीं अब ट्रेलर को लेकर एक अपडेट सामने आया है,जिसे सुन फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

पठान के साथ रिलीज होगा इस फिल्म का ट्रेलर

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। खबर है कि इस ट्रेलर को वाईआरएफ द्वारा पठान के साथ अटैच किया जाएगा, जो दोनों फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन देख रहे हैं। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्टर के साथ खबर साझा की।

पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे श्रद्धा-रणबीर

बता दें कि ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएगी। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी। ये फिल्म निर्माता बोनी कपूर का एक्टिंग डेब्यू भी होने वाला है। लव रंजन जो आज के समय में प्यार और रिश्तों पर अपने अलग तरह के टेक के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हमें प्यार का पंचनामा सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

होली के मौके पर होगी रिलीज

लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म होली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह 8 मार्च को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें 'एनिमल' शामिल है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार रश्मिका मंदाना नजर आएगी। वहीं, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो जल्द रुखसाना कौसर की बायोपिक में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Rakhi Adil Video: पैपराजी के सामने आदिल ने राखी सावंत से मांगी माफी, बोले- हां मैंने शादी की है

यह भी पढ़ें- Kartik Aryan: बर्थडे पर कार्तिक आर्यन ने मां को किया विश, लिखा- 'आप मेरी क्वीन हो'