Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Trial Period teaser: 'किराए के पिता' की तलाश करती नजर आईं जेनेलिया देशमुख, 'ट्रायल पीरियड' का टीजर हुआ आउट

Trial Period teaser out हाल ही में जेनेलिया देशमुख और मानव कौल की अपकमिंग वेब सीरीज का एक टीजर शेयर किया गया है जिसकी कहानी काफी दिलचस्प है। टीजर में जेनेलिया किराए के पिता की खोज कर रही हैं और इसके लिए इंटरव्यू भी ले रही हैं। फैंस इस वीडियो को देखकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं और काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 06 Jul 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
Genelia Deshmukh, Genelia Deshmukh new web series, Trial Period

नई दिल्ली, जेएनएन।Trial Period teaser out: पति रितेश देशमुख के साथ अपनी मराठी फिल्म वेड से फैंस को प्रभावित करने के बाद, जेनेलिया देशमुख अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ट्रायल पीरियड के साथ अपने फैंस को इम्प्रेस के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लोगों को फिल्म का टीजर काफी पसंद आ रहा है और वो कमेंट सेक्शन में ट्रायल पीरियड को देखने का वादा कर रहे हैं।

रिलीज हुआ ट्रायल पीरियड का टीजर

गुरुवार को, जियो सिनेमा ने जेनेलिया देशमुख और मानव कौल की अपकमिंग वेब सीरीज का एक टीजर शेयर किया, जिसकी कहानी काफी दिलचस्प है। टीजर में, जेनेलिया किराए के पिता की खोज कर रही हैं और इसके लिए इंटरव्यू भी ले रही हैं। वो देख रही हैं कि कौन है जो उनके मानदंडों पर खरा उतरने वाला है। संभावित पिताओं को साइड-स्प्लिटिंग टेस्ट से गुज़रने के बाद, वह आखिरकार मानव कौल को 'किराए पर पिता' के रूप में चुन लेती हैं। लोग भी फिल्म के 

21 जुलाई नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम

अलेया सेन की निर्देशित, वेब सीरीज  की प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे है और साथ ही हेमंत भंडारी, अमित रविंद्रनाथ शर्मा और अलेया सेन का भी नाम निर्माताओं में शामिल है।  जेनेलिया देशमुख के साथ, वेब सीरीज में मानव कौल भी हैं और टीजर ने पहले ही फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। यह सीरीज 21 जुलाई से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में अपना एक्साइटमेंट व्यक्त किया। एक ने लिखा, "यह दिलचस्प लग रहा है, इसे निश्चित रूप से देखेंगे।" एक अन्य ने लिखा, “भाभी वापस आ गई है।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है।"

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

खुश हो गए दर्शक

इस बीच, जेनेलिया को आखिरी बार मराठी फिल्म वेड में देखा गया था जिसमें वह अपने पति रितेश देशमुख के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। वेड के इर्द-गिर्द घूमती कहानी भारतीय रेलवे की कर्मचारी श्रावणी (जेनेलिया देशमुख) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने अपने बचपन के क्रश सत्या (रितेश देशमुख) से शादी की है, जो एक पूर्व क्रिकेटर और शराबी है। दूसरी ओर, सत्या अपनी पूर्व प्रेमिका निशा के लिए तरस रहा है। सिनेमाघर रिलीज के बाद, फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।