Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMC सांसद नुसरत जहां ने बकरीद पर कराया ऐसा फोटोशूट, तस्वीरों पर से नहीं हट रही है फैंस की निगाहें

नुसरत जहां के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने वाईडी फिल्म्स की नई फिल्म ‘मेंटल की घोषणा की थी। इस फिल्म का टीजर और पोस्टर सामने आ चुका है। फिल्म में यश के अपोजिट सायंतिका घोष और नुसरत जहां हैं। एक्टिंग के साथ नुसरत सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। नुसरत बंगाली फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 30 Jun 2023 10:18 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। MC Mp Nusrat Jahan Photoshoot : पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नुसरत ने जिस तरह से राजनीति और एक्टिंग के क्षेत्र में खुद को साबित किया वो वाकई में काबिले तारीफ है।

नुसरत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी इंटरनेट पर आए लगाती हैं। ऐसे में अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस की नींदें उड़ा रही हैं। नसुरत ने 29 जून को ईद-उल-अजहा यानि बकरीद के मौके पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बकरीद के मौके पर नुसरत ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देख आप भी अपना दिल हार बैठेगें। एक्ट्रेस की इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने  येलो कलर के सूट पहना था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

एक्ट्रेस के एक साइड खुले बाल और कानों का झुमका उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। इन फोटोज में उनकी स्माइल देख आप उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे।

फैंस को दी बकरीद की मुबारक बाद

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ईद-उल-अजहा मुबारक।' एक्ट्रेस के इन फोटोज पर कमेंट कर यूजर्स ने उन्हें जमकर बकरीद की मुबारकबाद दी है। वहीं, उनके लुक की भी खूब तारीफ हो रही है। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘ईद  मुबारक मेरे लिए ईदी लेते आना।' एक ने लिखा, ‘आपकी खूबसूरती के आगे चांद भी फीका लगता है।' एक लिखता है, ‘आपको खुदा ने बड़ी ही फुर्सत से बनाया होगा।' ऐसे कई और कमेंट्स नुसरत जहां की इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।