Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा रिलीज होगी तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म Laila Majnu, एकता कपूर ने जाहिर की खुशी

फिल्म एनिमल के बाद से तृप्ति डिमरी की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। एक्ट्रेस को एक के बाद एक कई फिल्मों के रोल ऑफर हुए। लेकिन इससे पहले साल 2018 में एक फिल्म आई थी जो लीड एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म का नाम था लैला मजनू। फिल्म एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 08 Aug 2024 12:58 PM (IST)
Hero Image
लैला मजनू में तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साल 2018 में तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी स्टारर एक फिल्म रिलीज हुई थी नाम था 'लैला मजनू'। उस दौरान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। लेकिन ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इसे कल्ट क्लासिक फिल्म का दर्जा दिया गया।

कब रिलीज होगी फिल्म

एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर ये तृप्ति डिमरी की पहली फिल्म थी। अब ठीक इसके छह साल बाद मेकर्स ने दोबारा फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में वापसी करेगी। बुधवार को एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों शेयर कर इसकी जानकारी दी। एकता ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें फिल्म का पोस्टर,एक हैंड रिटन नोट जिसमें ये बताया गया है कि कौन-कौन से सिनेमाघरों में मूवी की स्क्रीनिंग होगी और कुछ बिहाइंड द सीन्स की झलकियां हैं।

View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

यह भी पढ़ें: मैक्सी ड्रेस में Tripti Dimri का ग्लैमर देख भूल जाएंगे 'भाभी 2' वाला लुक, सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये तस्वीरें

एकता कपूर ने किया एलान

एकता ने लिखा, 'पॉपुलर डिमांड पर लैला मजनू वापस आ रही है! आपके प्यार का आभार जिसने इसे छह साल बाद फिर से सिनेमाघरों में खींच लिया!देशभर के सिनेमाघरों में 9 अगस्त 24 को फिर से इसे रिलीज किया जा रहा है। टीम एलएम को बधाई।' इसके साथ ही प्रोड्यूसर ने उन सिनेमाघरों की लिस्ट भी शेयर की जहां फिल्म दोबारा रिलीज होगी।

यूजर्स ने किया कमेंट

इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस और फॉलोअर्स पोस्ट पर अपनी खुशी जाहिर करने लगे। एक यूजर ने लिखा,"वाह, यह बहुत अच्छा है!" एक अन्य ने लिखा,"बेस्ट स्क्रिप्ट में से एक।"

लैला मजनू की कहानी मॉर्डन कश्मीर की कहानी कहती है जहां लैला (तृप्ति डिमरी का किरदार) और कैस (अविनाश तिवारी का किरदार) एक दूसरे से बहुत अधिक प्यार करते हैं, लेकिन पारिवारिक तनाव के कारण एक नहीं हो पाते हैं।

यह भी पढ़ें: सिल्वर स्क्रीन पर Parveen Babi बनेंगी तृप्ति डिमरी! बायोपिक की रेस में 'एनिमल' एक्ट्रेस का नाम