Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tripti Dimri Fees For Animal Movie: तृप्ति डिमरी ने छोटे से रोल के लिए ली इतनी मोटी फीस, यकीन करना भी मुश्किल

Tripti Dimri Fees For Animal Movie एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के सीन्स के अलावा अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वह हैं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी। बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं तृप्ति डिमरी ने एनिमल में भले ही एक छोटा सा किरदार निभाया हो लेकिन उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए तगड़ी फीस ली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 02:52 PM (IST)
Hero Image
एनिमल के लिए तृप्ति डिमरी ने ली मोटी फीस / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tripti Dimri Fees For Animal Movie: एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही जो धमाका किया है, उसने सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को हिलाकर रख दिया है। रणबीर कपूर से लेकर रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल तक सभी स्टार्स के अभिनय की तारीफ करते हुए फैंस नहीं थक रहे हैं।

हालांकि, इन मुख्य कलाकारों के बीच ही 'एनिमल' में छोटा सा किरदार निभाने वालीं तृप्ति डिमरी के लिए संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एक बड़ी सफलता लेकर आई।

क्योंकि, रणबीर के साथ उनकी केमिस्ट्री तो लोगों को पसंद आई ही, लेकिन इसके साथ ही वह रातों-रात रश्मिका मंदाना को रिप्लेस करके नेशनल क्रश भी बन गयी। एनिमल के लिए रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बाद अब तृप्ति डिमरी ने कितनी फीस ली थी, इसकी डिटेल्स भी सामने आ चुकी है।

तृप्ति ने एनिमल में छोटे से रोल के लिए ली थी इतनी फीस

तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाया था, जिन्हें बॉबी देओल जासूस की तरह रणबीर के पास भेजते हैं, लेकिन वह उनके प्यार में पड़ जाती हैं और सारा सच उगल देती हैं। रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के एक्सट्रीम बोल्ड सीन्स ने भी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें: Tripti Dimri रणबीर के बाद विक्की कौशल संग करेंगी रोमांस, Animal से भी ज्यादा जबरदस्त केमिस्ट्री, फोटो हुई वायरल

आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में आने वाली अब तृप्ति डिमरी संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए ली गयी फीस को लेकर चर्चा में आई हैं। लाइफ स्टाइल एशिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' में एक छोटे से रोल के लिए लगभग 40 लाख रुपए के करीब फीस ली है। हालांकि, तृप्ति ने फिल्म में अपनी फीस को लेकर कोई भी बात नहीं की है।

13 दिनों में तृप्ति की इंस्टाग्राम पर बढ़ी इतनी फैन फॉलोइंग

बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाने वालीं तृप्ति डिमरी के 'एनिमल' की रिलीज से पहले 700 K के करीब इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स थे, लेकिन जैसे ही ये मूवी रिलीज हुई रातों-रात उनके फॉलोअर्स चार गुना ज्यादा बढ़ गए।

उनके टोटल फॉलोअर्स कुछ दिनों पहले तक 2 मिलियन हुए थे, जो अब हर दिन बढ़ रहे हैं। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनकी फॉलोअर्स लिस्ट 3.7 मिलियन है। तृप्ति डिमरी इस वक्त IMDB की मोस्ट पॉपुलर स्टार हैं।

यह भी पढ़ें: Animal Controversy: तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' विवाद पर दिया दो टूक जवाब, कहा- 'फिल्म से दिक्कत है तो मत देखों'