Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्ट्रीट फूड्स के चटखारों की शौकीन Tripti Dimri, टीम इंडिया के क्रिकेटर की जबरा फैन हैं Bad Newz एक्ट्रेस

फिल्म एनिमल के बाद से एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को एक नई पहचान मिली है। इस वक्त फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) को लेकर तृप्ति का नाम लाइमलाइट में बना हुआ है। इस बीच हम आपको खाने में एक्ट्रेस की पसंद न पसंद के बारे में डिटेल्स में बताने जा रहे हैं। साथ ही बताएंगे कि तृप्ति का फेवरेट क्रिकेटर कौन सा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 16 Jul 2024 07:11 PM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी को ये खाना है पसंद (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इस वक्त इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से उनके करियर को एक नई उड़ान मिली है। मौजूदा समय में फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) को लेकर तृप्ति लाइमलाइट बटोर रही हैं। इस बीच हम आपको अभिनेत्री के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में शायद ही आपको पता हो। 

इस क्रिकेटर की फैन हैं तृप्ति डिमरी

बॉलीवुड से नाता रखने वालीं तृप्ति डिमरी को क्रिकेट देखना भी काफी पसंद है। बॉलीवुड बबल को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान तृप्ति से उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में सवाल पूछा गया। इस पर तृप्ति ने बिना देरी करते हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिया था। 

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल की 'Bad Newz' में किए गए 3 बड़े बदलाव, तृप्ति डिमरी के साथ इंटीमेट सीन पर चली कैंची, बदले गए ये सीन

इसके साथ ही उनके सामने एक शर्त रखी गई, अगर विराट के साथ उन्हें किसी विज्ञापन में काम करने का मौका मिले था तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी। इस पर तृप्ति डिमरी ने कहा-

देखिए जितना अच्छा वो (विराट कोहली) क्रिकेट खेलते हैं, उतने ही अच्छे वो एक्टिंग में हैं। ऐसे में उनके साथ एड करना एक्टिंग के लिहाज से एक बड़ी चुनौती होगी। 

इस तरह से तृप्ति डिमरी ने विराट कोहली को लेकर अपनी राय रखी थी। ये लाजिमी भी है कि क्योंकि बतौर क्रिकेटर किंग कोहली टीम इंडिया की रीढ़ की हड्डी माने जाते हैं। 

इन स्ट्रीट फूड्स की शौकीन हैं तृप्ति

तृप्ति डिमरी का होमटाउन उत्तराखंड है, लेकिन उनकी पढ़ाई और करियर का शुरुआती दौर दिल्ली में गुजरा है। ऐसे में जब कोई व्यक्ति दिल्ली में रहे और उसे स्ट्रीट फूड्स खाने का शौक न लगे तो ये कहना थोड़ा गलत होगा। उसी लिहाज से तृप्ति को भी चटखारों को काफी शौक है। 

रेडियो मिर्ची को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से उनके फेवरेट स्ट्रीट फूड्स के बारे में सवाल पूछा गया। जिस पर बैड न्यूज एक्ट्रेस ने कहा-

मुझे चाऊमीन खाने का शौक है, जो सड़क किनारे रेडी पर बनाई जाती है। इसके अलावा गोलगप्पे भी खाना मुझे काफी अच्छा लगता है। 

इसके अलावा तृप्ति ने चाय और कॉपी के मिथक में से चाय को अपना फेवरेट बताया, इसके पीछे वजह उन्होंने खुद का पहाड़ी होना बताई। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा भी किया कि एक्शन के ज्यादा उन्हें रोमाटिंक फिल्में देखना-करना और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल पर रील देखना काफी रास आता है। 

जल्द रिलीज होगी तृप्ति की बैड न्यूज

एनिमल फिल्म (Animal Movie) की अपार सफलता के बाद बतौर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के हाथों कई मूवीज लगी हैं। उनमें से एक बैड न्यूज जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है।

19 जुलाई 2024 वो तारीख है, जब बैड न्यूज बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एमी विर्क अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। फिलहाल इस फिल्म के गाने और ट्रेलर ने फैंस का दिल बखूबी जीत लिया है। 

ये भी पढ़ें- 'अच्छा गाना खराब कर दिया' Bad Newz का तीसरा सॉन्ग 'मेरे महबूब मेरे सनम' हुआ रिलीज, फैंस को नहीं आया पसंद