Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tripti Dimri: 'एनिमल' की 'भाभी 2' की चमकी किस्मत, तृप्ति डिमरी बनीं मोस्ट पॉपुलर स्टार, इन स्टार्स को छोड़ा पीछे

Tripti Dimri एनिमल मूवी ने तृप्ति डिमरी की किस्मत रातोंरात पलट कर रख दी है। छोटा रोल करने के बाद भी उनकी स्क्रीन प्रेजेंस इतनी स्ट्रॉन्ग रही कि लोग उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। तृप्ति के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में तेजी से बढ़ोतरी होते देखने को मिली। अब एक्ट्रेस के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 13 Dec 2023 06:47 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Animal Actress Tripti Dimri

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म 'एनिमल' को मिली ग्रैंड सक्सेस के बाद तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की किस्मत रातोंरात चमक गई है। फिल्म की रिलीज के बाद से तृप्ति डिमरी इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। उन्हें 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' का टैग दिया गया है। रणबीर कपूर के साथ उनकी सिजलिंग केमेस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा है। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी न सिर्फ सोशल मीडिया पर बढ़ी है, बल्कि उनके नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है।

तृप्ति ने बाकी एक्ट्रेस को छोड़ा पीछे

IMDb ने ''पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर'' का वीकली एडिशन जारी किया है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का नाम टॉप पर है। कमाल की बात ये है कि उन्होंने शाह रुख खान की लाडली सुहाना और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर को पीछे छोड़ दिया है। इस लिस्ट में उनके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) का नाम भी शामिल है, जो कि दूसरे नंबर पर हैं।

किसे मिली क्या रेटिंग

तृप्ति डिमरी और संदीप रेड्डी वांगा के बाद तीसरे नंबर पर सुहाना खान हैं। वहीं, खुशी कपूर को 4 रेटिंग मिली है। पांचवें नंबर पर सौरभ सचदेव हैं, जो कि एनिमल मूवी में बॉबी देओल के भाई बने हैं। इस लिस्ट में 8वें नंबर पर 'डंकी' डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। उनके बाद की पोजिशन जोया अख्तर और 'केजीएफ' फेम यश को मिली है।

— IMDb India (@IMDb_in) December 12, 2023

तेजी से बढ़े तृप्ति डिमरी के फॉलोअर्स

एनिमल मूवी से तृप्ति डिमरी को ऐसी पॉपुलैरिटी मिली है कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स तेजी से बढ़ गए। फिल्म की रिलीज से पहले उनके फॉलोअर्स की संख्या 600,000 के करीब थी। वहीं, मूवी की सक्सेस के बाद आज की डेट तक उनके फॉलोअर्स 3.6 मिलियन हो गए हैं।

विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी एक्ट्रेस

एनिमल मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म रिलीज के 12 दिनों में घरेलू बाजार में 450 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 750 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। तृप्ति की अपकमिंग फिल्मों में 'मेरे महबूब मेरे सनम' शामिल है, जिसमें विक्की कौशल के साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी देखने को मिलेगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के 'एनिमल पार्क' में भी एक्टिंग करने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Animal Film: 'एनिमल' से हटाया गया रणबीर-बॉबी का किसिंग सीन, ओटीटी पर बिना कट के रिलीज होगी फिल्म!