Move to Jagran APP

'एनिमल' के बाद चमकी Tripti Dimri की किस्मत, 'भाभी 2' ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जान लगेगा झटका

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म एनिमल की सक्सेस के बाद अगर कोई स्टार सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है तो वो तृप्ति डिमरी हैं। भाभी 2 का किरदार निभा कर उन्होंने अब अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इसी मूवी की सक्सेस के बाद अब एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा में आलीशान बंगला खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों में हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 08 Jun 2024 08:51 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2024 08:51 AM (IST)
तृप्ति डिमरी ने खरीदा बंगला (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' में कुछ मिनटों का किरदार निभा कर रातों रात स्टार बनी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इस फिल्म के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में अच्छा खासा इजाफा हुआ है। 'भाभी 2' का रोल कर नेशनल क्रश बन चुकी एक्ट्रेस से जुड़ी अब एक खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि 30 साल की 'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने मुंबई में अपना एक आलीशान बंगला खरीदा है। उन्होंने यह बंगला बांद्रा वेस्ट एरिया के कार्टर रोड पर खरीदा है।

यह भी पढ़ें: 'एनिमल' ने बनाया Tripti Dimri को रातोंरात स्टार, अब रणबीर-अनुष्का को पीछे छोड़ एक्ट्रेस ने हासिल किया ये मुकाम

करोड़ों में है बंगले की कीमत

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार,  उन्होंने यह बंगला 14 करोड़ रुपए में खरीदा है। यह ग्राउंड प्लस दो मंजिला बंगला है। इस बंगले की कीमत 14 करोड़ रुपये बताई जा रही है। वहीं, डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक, तृप्ति ने अपनी इस प्रॉपर्टी के लिए 70 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30 हजार रुपये का रजिस्ट्रेशन शुल्क दे दिया है।

बंगले का टोटल एरिया 2,226 स्क्वेयर फीट है और इसमें 2,194 स्क्वेयर फीट का बिल्ट-अप एरिया शामिल है, जिसका लेनदेन और रजिस्ट्रेशन 3 जून को हुआ है।

तृप्ति डिमरी का वर्क फ्रंट

तृप्ति डिमरी हाल ही में IMDb की सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय स्टार्स की टॉप 100 लिस्ट में शामिल हुईं थीं। वहीं, अब उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह 2023 में 'एनिमल' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म के बाद उनके हाथ में अब कई प्रोजेक्ट हैं। वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में दिखाई देने वाली हैं, जो दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

इसके साथ ही वह विक्की कौशल और एमी के साथ 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी, जो जुलाई में रिलीज होगी। इन दोनों के अलावा वह 'धड़क 2' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: भूल भुलैया 3 के अलावा Kartik Aaryan संग Tripti Dimri एक और फिल्म में लड़ाएंगी इश्क, इस महीने से शुरू होगी शूटिंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.