Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Tripti Dimri कभी नहीं ले सकती Rashmika Mandanna की जगह', आखिर क्यों भड़के Animal के प्रोड्यूसर

Animal फिल्म में रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर के अपोजिट मुख्य भूमिका निभाई थीं। उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में गीतांजलि का किरदार अदा किया था। हालांकि उनके मुकाबले फिल्म में छोटा सा किरदार निभाकर तृप्ति डिमरी आज नेशनल क्रश बन चुकी हैं। अब हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा के भाई और प्रोड्यूसर प्रणय ने इसे साउथ एक्ट्रेस के लिए अनफेयर बताया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 28 Dec 2023 02:11 PM (IST)
Hero Image
'Tripti Dimri कभी नहीं ले सकती Rashmika Mandanna की जगह/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा की मूवी एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आंधी लेकर आई, जिसके आगे बॉक्स ऑफिस पर बड़ी-बड़ी फिल्में ढेर हो गयी। रणबीर से लेकर बॉबी देओल और अनिल कपूर तक हर किसी के लिए 'एनिमल' उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनी।

मूवी में रणबीर कपूर के अभिनय की सराहना करते हुए जहां फैंस नहीं थके, तो वहीं बॉबी देओल भी छोटे से रोल से पूरी लाइमलाइट चुराकर ले गए।

इन दोनों के अलावा एक और नाम है, जो एनिमल मूवी के बाद चर्चा में आ गया है, वो नाम है तृप्ति डिमरी का, जो रातों रात 'एनिमल' में अपने छोटे से किरदार के लिए फेमस हो गयी। हालांकि, इन सबके बीच अब फिल्म के निर्माता और संदीप रेड्डी वांगा के भाई ने इसको किसी भी तरह से फेयर नहीं बताया है।

क्यों भड़के संदीप रेड्डी वांगा के भाई और एनिमल के निर्माता

संदीप रेड्डी वांगा के भाई और 'एनिमल' मूवी के निर्माता प्रणय रेड्डी ने इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर की है कि रश्मिका मंदाना ने जो फिल्म में काम किया है, उस पर कोई चर्चा नहीं हो रही है, बल्कि पूरी लाइमलाइट तृप्ति डिमरी को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 27: एनिमल अब इस ब्लॉकबस्टर मूवी को कुचलने को तैयार, डंकी-सालार भी नहीं लगा पाए लगाम

आईड्रीम मीडिया से खास बातचीत करते हुए प्रणय ने इस प्वाइंट को हाइलाइट भी किया और कहा कि उन्हें लगता है कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)का किरदार किसी भी मायने से रणबीर कपूर से कम नहीं था। प्रणय ने कहा,

"गीतांजलि एक बहुत ही पावरफुल किरदार है, लेकिन लोगों को अब भी इस बात पर मुद्दा बनाना है। रणबीर की तुलना में रश्मिका मंदाना ने भी फिल्म में उतना ही अच्छा काम किया है। वह फिल्म की टॉप 3 स्टार्स में से एक थी, रणबीर और बॉबी के साथ। हालांकि, नॉर्थ मीडिया ने उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं लिखा है। ये सिर्फ PR एजेंसी हैं, जो मैटर करती हैं"।

पत्नी-पत्नी होती है और गर्लफ्रेंड- गर्लफ्रेंड- प्रणय रेड्डी वांगा 

प्रणय अपनी बात कहकर यही पर शांत नहीं हुए। उन्होंने तृप्ति डिमरी को मिलने वाले फेम को भी PR एजेंडा बता दिया। एनिमल के निर्माता ने कहा, "तृप्ति को बहुत फेम मिला है, और ये पूरा एक PR एजेंडा है। उन्होंने अच्छा काम किया है, उनका किरदार भी अच्छा है, जो भी सीन्स है वो सब अच्छे है। 

लेकिन एक आर्टिकल के बाद दूसरा आर्टिकल उनके बारे में आ रहा है कि कैसे उन्होंने रश्मिका मंदाना को रिप्लेस कर दिया है, इस तरह की चीजों को हम बढ़ावा नहीं देते हैं। पत्नी-पत्नी होती है और गर्लफ्रेंड-फ्रेंड"। आपको बता दें कि तृप्ति डिमरी ने फिल्म में जोया का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Animal से चमक गई Tripti Dimri की किस्मत, हाथ लगी कार्तिक आर्यन की ये बड़ी फिल्म