Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tripti Dimri के हॉट आइटम डांस मूव्स ने मचाई तबाही, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से लीक हुआ ये वीडियो

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने हॉट मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। कला और बुलबुल में पारंपरिक लड़की का किरदार करने के बाद उन्होंने एनिमल में रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड के रोल में कहर ढा दिया। तृप्ति अब राजकुमार राव के साथ स्क्रीन पर रोमांस करेंगी। उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 09 Sep 2024 01:39 PM (IST)
Hero Image
'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से तृप्ति डिमरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की न्यू हॉट बेब एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को स्क्रीन पर देखना लोग पसंद कर रहे हैं। 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ जबरदस्त इंटीमेट सीन देने के बाद से उनकी किस्मत ही बदल गई। तृप्ति के पास एक से बढ़कर एक फिल्मों के ऑफर हैं। हाल ही में उनकी मूवी 'बैड न्यूज' रिलीज हुई थी और अब वह 'स्त्री' के राजकुमार राव संग इश्क फरमाती नजर आएंगी।

'बैड न्यूज' फिल्म में तृप्ति डिमरी ने विक्की कौशल के साथ रोमांस किया था। मूवी में दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद की गई और अब उनकी राजकुमार राव के साथ जोड़ी बनेगी। तृप्ति के पास बड़े बैनर की फिल्मों की लाइन लगी है, जिसमें से एक 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' है। यह तृप्ति की दूसरी फिल्म होगी, जिसकी रिलीज डेट इसी साल है। मूवी के सेट से एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

तृप्ति ने दिखाए किलर मूव्स

तृप्ति डिमरी बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। एनिमल और बैड न्यूज फिल्म के बाद अब वह 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में एक बार फिर अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस किसी पार्टी में आइटम

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

डांस करती नजर आ रही हैं। यह तृप्ति का पहला आइटम डांस सॉन्ग बताया जा रहा है। 

तृप्ति किस गाने पर डांस कर रही हैं, इसका खुलासा तो नहीं हुआ है। मगर एक्ट्रेस के आउटफिट और मूव्स को देख लग रहा है कि वह फिल्म में काफी बोल्ड डांस करती नजर आएंगी। तृप्ति ने ब्लू कलर का बिकिनी ब्लाउज और उसके साथ में उसी कलर की कट स्लीव्स स्कर्ट पहनी है। तृप्ति का मेकअप और ओवरऑल लुक उनकी बाकी फिल्मों की तरह ही है। 

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: चांदनी रात में महल के बाहर 'चुड़ैल' को पकड़ने आए Kartik Aaryan, 'भूल भुलैया 3' के सेट से ये तस्वीरें वायरल