Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिल्वर स्क्रीन पर Parveen Babi बनेंगी तृप्ति डिमरी! बायोपिक की रेस में 'एनिमल' एक्ट्रेस का नाम

हाल ही में आई फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) से फैंस का एंटरटेनमेंट करने वालीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का नाम इस वक्त परवीन बाबी (Parveen Babi) की बायोपिक लेकर चर्चा में बना हुआ है। खबर है कि 70 के दशक की सुपरस्टार के जीवन पर बनने जा रही मूवी में तृप्ति का नाम रेस में आगे बना हुआ है। आइए इस मामले को डिटेल्स में जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 07 Aug 2024 08:59 PM (IST)
Hero Image
परवीन बाबी और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीब 9 महीने पहले रिलीज होने वाली रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से रातोंरात शोहरत बटोरने वालीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) फिलहाल अपने करियर की ऊंचाइयों पर मौजूद हैं। हाल ही में रिलीज होने वाली रोम-कॉम फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) में भी उन्होंने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। 

इस बीच 70 के दशक दिग्गज अदाकारा परवीन बाबी की बायोपिक (Parveen Babi Biopic) को लेकर तृप्ति का नाम लाइमलाइट में आ गया है। आइए इस मामले को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।

परवीन बनेंगी तृप्ति 

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल (Animal) से तृप्ति डिमरी को हिंदी सिनेमा जगत में नई पहचान मिली है। लेकिन अब उनको करियर में एक नया मोड़ आने वाला है। फिल्मी गलियारे से खबर आ रही है कि तृप्ति दिग्गज अभिनेत्री परवीन बाबी के जीवन पर बनने वालीं फिल्म में उनका किरदार निभा सकती हैं। 

ये भी पढ़ें- मैक्सी ड्रेस में Tripti Dimri का ग्लैमर देख भूल जाएंगे 'भाभी 2' वाला लुक, सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये तस्वीरें

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार परवीन की बायोपिक के लिए मेकर्स तृप्ति के नाम पर विचार-विमर्श कर रहे हैं। हालांकि, इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जाती है। लेकिन अगर ऐसा वास्तव में होता है तो फैंस केस लिए ये एक प्रोपर एंटरटेनमेंट पैकेज होगा। 

मालूम हो कि परवीन बाबी की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है। अगर उनकी बायोपिक बनती है तो फैंस को दिवंगत एक्ट्रेस के बारे  में और करीब से जानने को बहुत कुछ मिल सकता है।  

तृप्ति की अपकमिंग मूवीज

बैड न्यूज के बाद आने वाले समय में तृप्ति डिमरी कई फिल्मों में नजर आएंगी, जिनकी लिस्ट काफी लंबी है। कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) और राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो एक्ट्रेस की अपकमिंग मूवीज हैं। अब इस मामले में परवीन बाबी की नाम भी जुड़ता दिख रहा है। 

बता दें कि फिल्म अविनाश तिवारी की फिल्म लैला मजनू से तृप्ति ने बतौर एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद कला और बुलबुल जैसी मूवीज में उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ी।

ये भी पढ़ें- रामलीला की राक्षसी से बॉलीवुड हीरोइन बनने तक, कभी ऐसी दिखती थीं Tripti Dimri, हैरान कर देंगी ये तस्वीरें